Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

छत से गिरकर बांदा के पत्रकार राजकुमार की मौत

बांदा : उत्तर प्रदेश में बांदा के देहात क्षेत्र में वरिष्ठ पत्रकार राजकुमार मिश्र उर्फ बागी की छत से गिरने से मौत हो गई. वे 45 वर्ष के थे. बागी सोमवार की रात कोतवाली देहात थाना के अंतर्गत आने वाले अपने गांव जमालपुर में घर की छत पर सोए हुए थे. इसी दौरान बारिश होने के चलते उनकी नींद खुल गई. बचने के लिए छत से नीचे उतरते समय उनका पैर सरक गया और वे गिरकर गंभीर रूप से घायल हो गए. 
पारिवारिक सदस्‍यों ने बताया कि उन्‍हें गंभीर हालत में उपचार के लिए कानपुर ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मृत्‍यु हो गई. पुलिस ने शव का पीएम कराकर परिजनों को सौंप दिया. बागी के निधन से बांदा के पत्रकारों में शोक व्‍याप्‍त है. कई संगठनों ने भी बागी के असामयिक निधन पर गहरा शोक जताया है. 
Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar