गाजीपुर जिले के युवा पत्रकार राजेश दुबे का निधन

गाजीपुर जिले के प्रतिभाशाली युवा पत्रकार राजेश दुबे का बुधवार को निधन हो गया। राजेश लंबे अर्से से इलेक्ट्रानिक मीडिया में बतौर संवाददाता काम कर रहे थे। उन्होंने सहारा न्यूज चैनल से अपने करियर की शुरुआत की थी। करीब पांच वर्षों तक सहारा न्यूज चैनल के लिए काम करने के साथ ही उन्होंने लाइव इंडिया, पी7 और एबीपी न्यूज के लिए भी पत्रकारिता की थी। कम समय में ही उन्होंने इलेक्ट्रानिक मीडिया के क्षेत्र खास मुकाम बनाया था। राजेश दो वर्षों तक गाजीपुर पत्रकार एसोसियेशन के अध्यक्ष भी रहे।
शहर के फुल्लनपुर मुहल्ले मे रहने वाले राजेश अपने नम्र स्वभाव और जिंदादिली के लिए दोस्तों के बीच काफी लोकप्रिय थे। उन्होंने अपने करियर के दौरान गाजीपुर मऊ बलिया और वाराणसी में काम करते हुये की महत्वपूर्ण खबरें की थी। राजनैतिक, क्राइम और सम सामयिक खबरों को लेकर राजेश दुबे की लेखनी और दृष्टिकोण के लोग कायल थे। जिले का ये युवा प्रतिभाशाली पत्रकार पिछले कुछ समय से बीमार चल रहा था। गंभीर रूप से पीलिया और अन्य कई बीमारियों से ग्रसित राजेश पिछले दिनों कोमा मे चले गये थे जिसके बाद उन्हें इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था।
बीएचयू में इलाज के दौरान बुधवार को उन्होंने अंतिम सांस ली। राजेश की मौत की खबर के साथ ही उनके दोस्तों शुभचिंतकों के साथ-साथ पत्रकारिता से जुड़े लोगों के बीच शोक का माहौल है। गाजीपुर श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया जायेगा। वे अपने पीछे एक पुत्र और पुत्री छोड़ गये हैं।
Sabhar- Bhadas4media.com
गाजीपुर जिले के युवा पत्रकार राजेश दुबे का निधन गाजीपुर जिले के युवा पत्रकार राजेश दुबे का निधन Reviewed by Sushil Gangwar on December 17, 2014 Rating: 5

No comments