Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Sunday, 30 November 2014

अभिनेत्री गौहर खान को युवक ने मारा थप्पड़, 'कम कपड़े' न पहनने की दी चेतावनी


अभिनेत्री गौहर खान को युवक ने मारा थप्पड़, 'कम कपड़े' न पहनने की दी चेतावनी
ज़़ी मीडिया ब्‍यूरो
मुंबई : एक रियलिटी शो की शूटिंग के दौरान मॉडल एंव अभिनेत्री गौहर खान को रविवार को एक दर्शक ने थप्पड़ जड़ दिया। जानकारी के अनुसार, यह वाकया उपनगरीय गोरेगांव के फिल्म सिटी में हुआ, जहां उक्‍त रियलिटी शो की शूटिंग हो रही थी।

आरे पुलिस ने बताया कि एक दर्शक ने गौहर खान पर हमला किया और उसे मुस्लिम महिला होने के नाते इस तरह के कम कपड़े नहीं पहनने की चेतावनी दी। कार्यक्रम में ब्रेक के दौरान मोहम्मद अकील मलिक (24) के तौर पर पहचान किये गये आरोपी ने गौहर को थप्पड़ मारा और उसे गलत तरीके से छुआ। लेकिन वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने उसे काबू कर लिया और उसके बाद पुलिस को सूचित किया गया।
आरे पुलिस थाने के वरिष्ठ इंस्पेक्टर विलास चव्हाण ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ मामला दर्ज किया गया है। उसे सोमवार को अदालत में पेश किया जाएगा। वरिष्ठ पुलिस इंस्पेक्टर विलास चव्हाण के अनुसार, आरोपी पिछले तीन दिनों से बतौर दर्शक शूटिंग में आ रहा था। उसने शूटिंग के दौरान अभिनेत्री को थप्पड़ मारा। हमने उसे आईपीसी की धाराओं के तहत गिरफ्तार कर लिया है।
इस घटना के दौरान गौहर को बचाने आए सिंगर साजिद ने कहा कि ये देखकर हैरानी हुई कि एक आदमी ने स्टेज पर आकर एक सेलेब्रिटी को थप्पड़ मारा।
Sabhar- http://zeenews.india.com/hindi/entertainment/bollywood/gauahar-khan-slapped-on-reality-show-for-wearing-short-skirt/240225

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90