Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Monday, 24 November 2014

अलीगढ़ में पत्रकार प्रवीण कुमार और विकास के खिलाफ एफआईआर दर्ज

अलीगढ : हरदुआगंज इलाके में पुलिस दबंगों के साथ मिलकर सफेदपुरा गांव में निर्माण कार्य रुकवाने पहुंच गई. पुलिस ने निर्माण कार्य करा रहे लोगों के साथ जमकर अभद्रता की. जानकारी मिलने पर मीडिया के लोग पहुंचे. करतूत कैमरे में कैद हुयी तो पुलिसकर्मियों ने मीडिया को भी निशाना बनाते हुए मीडियाकर्मियों के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया.
हरदुआगंज इलाके के सफेदपुरा में एलएलबी के छात्र सोम चन्द्रवीर अपने मकान का निर्माण कार्य करा रहे थे. हरदुआगंज पुलिस के एसआई मनोज कुमार अपने दो साथी पुलिसकर्मियों के साथ निजी कार से सफेदपुरा पहुंचे और वर्दी का रौब दिखाते हुए निर्माण कार्य रुकवाने का फरमान सुना दिया. निर्माण करा रहे सोमचंद्र वीर को पकड़कर हवालात में डाल दिया. पूरी रात बिना किसी शिकायत के हवालात में बंद रहे सोमचंद्र वीर के गले में पहनी सोने की चैन और अंगूठी समेत जेब में रखे सात सौ रुपये भी छीन लिए.
इस बाबत पीड़ित सोमबीर ने एसएसपी, डीआईजी, आईजी आगरा रेंज समेत राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग को पत्र भेजकर शिकायत दर्ज करायी है. शिकायतों से बौखलाई पुलिस ने दोनों पक्षों के दर्जनभर लोगों को शांति भंग में पाबंद कर सोमचंद्र वीर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. वहीं इस घटना को कवरेज कराने पहुंचे टीवी पत्रकार प्रवीण कुमार और कल्पतरु एक्सप्रेस अखवार के हरदुआगंज संवाददाता विकास को भी एसआई मनोज कुमार ने पुलिसिया कार्रवाई में लपेट दिया.
sabhar- Bhadas4media.com

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90