Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Tuesday, 7 October 2014

अमर उजाला के वरिष्‍ठ पत्रकार मनोज श्रीवास्तव का आकस्मिक निधन



अमर उजाला  के वरिष्‍ठ पत्रकार मनोज श्रीवास्तव का मंगलवार सुबह वाराणसी में ‌आ‌कस्मिक निधन हो गया। वह 49 वर्ष के थे।
खबरों के मुताबिक वह जब दफ्तर के लिए घर से निकल रहे थे, तभी उन्हें हार्ट अटैक हुआ और वहीं गिर गए। काफी देर के बाद जब लोगों ने उन्हें गिरे देखा तो अस्पताल ले गए जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।
उनके परिवार में पत्नी और एक पुत्री है। उनकी पत्नी वाराणसी के राजघाट कॉलेज में एसोसिएट प्रोफेसर हैं जबकि उनकी बेटी मेडिकल की छात्र है। उनके माता-पिता का निधन पहले हो चुका है।
बीते दो दशक से वो अमर उजाला ब्यूरो में कार्यरत थे, यहां रहते हुए उन्होंने विभिन्न पदों पर काम किया। उनका अंतिम संस्कार राजधानी में होगा।
दैनिक जागरण और नवजीवन समेत श्रीवास्तव अनेक प्रमुख अखबारों और पत्रिकाओं के लिए काम कर चुके हैं। मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने श्रीवास्तव के निधन पर गहरा दुख व्यक्त करते हुए उनके शोक संतप्त परिजन के प्रति सहानुभूति व्यक्त की है।
उत्तर प्रदेश मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के सचिव सिद्धार्थ कलहंस ने भी श्रीवास्तव के निधन पर शोक व्यक्त करते हुए कहा कि वह अपने मित्रवत स्वभाव और तथ्यपरक तथा मानवीय मूल्यों का ख्याल रखती पत्रकारिता के लिए हमेशा याद किए जाएंगे।


Sabhar- samachar4media.com

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90