सताभक्त है चाचा बुखारी :: मोदी के लिए वोटो की जुगाड़ में भिड़े।


लो ओवेसी मियाँ दो सिट का जीते विधान सभा में इ बुजुर्ग बुखारी चाचा भी गरमा के तंदुर बने गए।राजनीति सिनेमा है चाचा एक ही हीरो कितना दिन चलेगा ? अब कैरेक्टर रोल में आ जाओ । ओवेसी की मीटिंग के पहले मजमा लगाने का काम संभालो । हमारे फेसबुक पे देखो पंकज कुमार झा है ज्योति अवस्थी है विजय सिंह ठकुराय है देवेन्द्र सिकरवार हैअवधेश गुर्जर है @Umashankar Singh है । इनलोगों से कुछ सबक लो । तोगड़िया , मुतालिक ,योगी -भोगी सबके सभा में मजमा इकठ्ठा करने का ठेका इनलोगों ने ले रखा है । ओवेसी को भी तलाश है एक दो तुमरे जैसे जैसे जमूरे की। आन लाइन इंस्पायर करने का काम वह बकरदाढी जकिरवा ने संभाल रखा है आफ लाइन तुम शुरू कर दो ।
वैसे नवाज शरीफ को इनवाईट कर के तुमने दिल दिल बाग बाग़ कर दिया ।
मोदी जी तो तुमको बधाई दिए ही । जो काम दंगे फसाद भड़का कर नहीं हो सकता था वह तुमने बैठे बैठे कर दिया । बिहार के आनेवाले चुनाव में तुम्हारा योगदान भाजपा कभी नहीं भूलेगी। तुमहे चुनाव के बाद इनाम पक्का ।
अब रही नवाज शरीफ की तो चाचा जान बड़ी मुश्किल से इमरान खान को ताबूत में बंद कर के दफ़न किया है अब वो तुम्हारे झांसे में आकार कब्र से बाहर निकलने का मौक़ा नहीं देने वाले। हां उ जाहिलावन जो सउदी अरब जैसा मुल्क है उ सब से माल अच्छा उतार लोगे इ हमको पता है।
और हां मुझे माफ़ करना । मै शाकाहारी आदमी हु यह ताजपोशी या जुतापोशी में नहीं आ सकता । वैसे इनवाईट करने के लिए धन्यवाद ।

Sabhar - Madan Tiwari ji ki facebook wall.
सताभक्त है चाचा बुखारी :: मोदी के लिए वोटो की जुगाड़ में भिड़े। सताभक्त है चाचा बुखारी :: मोदी के लिए वोटो की जुगाड़ में भिड़े। Reviewed by Sushil Gangwar on October 30, 2014 Rating: 5

No comments