Sakshatkar.com - Filmidata.com - Sakshatkar.org

द टाइम्स ऑफ इंडिया से क्यों नाराज हुए गायक कैलाश खेर



अभिनेत्री दीपिका पादुकोण और देश के अग्रणीय अंग्रेजी अखबार द टाइम्स ऑफ इंडिया के बीच का विवाद अभी ठंडा भी नहीं पड़ा था कि द टाइम्स ऑफ इडिया से गायक कैलाश खेर की नाराजगी की खबर सुर्खियों में आ गई।    
हालांकि कैलाश खेर की नाराजगी का स्वरूप वो नहीं था जो विवाद दीपिका पादुकोण के साथ हुआ। लेकिन गायक कैलाश खेर ने अपने ट्विटर के माध्यम से एक गलती के लिए द टाइम्स ऑफ इंडिया पर निशाना साधा है। खेर ने अपने पोस्ट में अखबार पर निशाना ही नहीं साधा बल्की उसकी जमकर खिंचाई भी की है। उन्होंने ऐसा क्यों किया चलिए आपको बताते हैं।
हुआ यूं कि कुछ दिन पहले द टाइम्स ऑफ इंडिया ने गायक कैलाश खेर पर एक आलेख छापा। उस आलेख के शीर्षक में ही कैलाश खेर के नाम का हिज्जे (स्पेलिंग) गलत लिखा गया। कैलाश खेर ने ट्विटर पर अपने पोस्ट में अखबार की इस गलती की जमकर खबर ली। कैलाश खेर ने अखबार के प्रति असंतोष जताने के लिए ट्विटर का सहारा लिया। उन्होंने अपने पोस्ट में लिखा कि प्रिय टाइम्स ऑफ इंडिया आप मेरे नाम के हिज्जे (स्पेलिंग) चेक कर सकते हैं, इसमें गूगल आपकी निःशुल्क मदद कर सकता है। इसके अलावा उन्होंने अपने ट्वीट पर उसआलेख को भी जोड़ दिया जिसमें उनके नाम का हिज्जे गलत छपा था।  

Sabhar- samachar4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar