कहिया बियाह बोलह करबह ' १० नवंबर से शूटिंग शुरू


किशोरी फिल्म्स के बैनर तले बनने जा रही फिल्म ''कहिया बियाह बोलह करबह ' की शूटिंग १० नवम्बर से राजपीपला में शुरू की जाएगी .इस फिल्म का निर्देशन रत्नेश सिन्हा करेंगे और निर्माता है धूपेन्द्र भगत .वही इस फिल्म में कलाकारों की बात करे तो गायक से अभिनेता बने आलोक कुमार इस फिल्म में नजर आएँगे और उनके साथ रिंकू घोष इस फिल्म में नजर आएंगी .इससे पहले भी आलोक नें कई फिल्मे की है पर पहली बार वह रिंकू घोष के साथ इस फिल्म में नजर आएँगे . .
.इस फिल्म की शूटिंग १० नवंबर से राजपीपला में सुरु की जाएगी .इस फिल्म की बात करे तो यह फिल्म पूरी तरह से पारिवारिक और कॉमेडी से भरपूर है जो दर्शको को बहुत पसंद आएगी वही पहली बार एक साथ परदे पर नजर आने वाले रिंकू घोष और आलोक कुमार की जोड़ी भी दर्शको को बहुत पसंद आएगी .
इस फिल्म में गानो की बात करे तो कुल १० गाने है जिसकी रिकॉडिंग हाल ही में जोरो शोरो से की जा रहे रही है.जिसके गीतकार दिनेश दिलकश है .और संगीतकार सुरेश आनंद .यह फिल्म और इस फिल्म के सभी गाने दर्शको को बेहद पसंद आएँगे .
निर्माता -धूपेन्द्र भगत ,निर्देशक -रत्नेश सिन्हा ,गीतकार-दिनेश दिलकश ,संगीत-सुरेश आनंद ,कैमरामैन -आश्विन प्रभाकर ,कोरिओग्राफर-दिलीप मिस्त्री ,ई .पी -राजा जेपी ,सह-निर्माता -भानकी देवी,लखमती देवी .
मुख्य कलाकार -आलोक कुमार ,रिंकू घोष,शिखा मिश्रा ,माया यादव,उमेश सिंह,विनोद मिश्रा ,ग्लोरी,हासिम खान,रिया भारती ,इत्यादि .
कहिया बियाह बोलह करबह ' १० नवंबर से शूटिंग शुरू कहिया बियाह बोलह करबह ' १० नवंबर से शूटिंग शुरू Reviewed by Sushil Gangwar on October 27, 2014 Rating: 5

No comments