Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

आईबीएन7 से फिर जुड़ गईं पत्रकार ऋचा अनिरुद्ध

जिंदगी लाइव' शो से चर्चित हुईं पत्रकार ऋचा अनिरुद्ध फिर से आईबीएन7 का हिस्सा बन गई हैं. वे रात नौ बजे बतौर एंकर खबरें पढ़ती हुई दिखेंगी. ऋचा अनिरुद्ध आईबीएन7 से हटने के बाद बिग एफएम पर एक शो होस्ट कर रही थीं. करीब डेढ़ साल पहले आईबीएन7 छोड़ने वाली ऋचा अनिरुद्ध ने किन शर्तों पर और किस तरीके से आईबीएन7 में वापसी की है, ये पता नहीं चल पाया है.
हालांकि अब आईबीएन7 का प्रबंधन रिलायंस के हाथों में है, ऋचा ने जब इस्तीफा दिया था तब प्रबंधन राघव बहल के हाथ में था. रिलायंस द्वारा नेटवर्क18 खरीदे जाने के बाद सुमित अवस्थी ने आईबीएन7 में चैनल हेड के रूप में वापसी की तो उनके बाद अब आईबीएन7 के कई पुराने चेहरों की वापसी होने लगी है. ऋचा अनिरुद्ध के आने के बाद कुछ और पुराने चेहरों के आईबीएन7 लौटने की चर्चा है.
sabhar-- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar