शाबाश दीपिका! पलट कर मीडिया के मुंह पर जोरदार थप्पड़ मारने के लिए

Shakil Ahmed Khan : शाबाश दीपिका पादुकोण पलट कर मीडिया के मुंह पर ज़ोरदार थप्पड़ मारने के लिए.... टाइम्स ऑफ़ इंडिया ने आनलाइन न्यूज़ में दीपिका पर बहुत भद्दी टिप्पड़ी की जिसका दीपिका ने मुहतोड़ जवाब दिया... TOI ने बाद में वह स्टोरी हटा ली लेकिन गूगल सर्च में यह स्टोरी मौजूद है... TOI ENTERTENMENT का भद्दा स्लोगन “दीपिका का क्लीवेज शो”। और दीपिका का शानदार पलटवारSupposedly India's 'LEADING' newspaper and this is 'NEWS'!!??।और फिर उनका अगला जवाब YES!I am a Woman.I have breasts AND a cleavage! You got a problem!!?? और दीपिका ने आखिरी जवाब दिया वह काबिले-तारीफ़ था Dont talk about Woman's Empowerment when YOU don't know how to RESPECT Women!
शकील अहमद खान के फेसबुक वॉल से.
Dipak Kumar : ब्रेस्ट ट्वीट से खफा दीपिका पादुकोण को केजरीवाल का सपोर्ट... अपने ब्रेस्ट व क्लीवेज पर एक अंग्रेजी अखबार की वेबसाइट पर खबर छपने से नाराज दीपिका पादुकोण को बॉलीवुड की सेलेब्रिटीज के साथ अब आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल का समर्थन भी मिल गया है... केजरीवाल ने अपने दीपिका के समर्थन में किए गए अभिनेता राहुल बोस और म्यूजिक कम्पोजर विशाल डडलानी के ट्वीट को रिट्वीट करके दीपिका के प्रति अपना समर्थन जाहिर किया... बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रैस दीपिका पादुकोण रविवार को अपने ब्रेस्ट को लेकर किए गए कमेंट पर करारा जवाब देकर छा गई थी... उनके ब्रेस्ट और क्लीवेज पर कमेंट करने वाले एक प्रतिष्ठित अखबार की इस जवाब से इतनी किरकिरी हुई कि उसको अपना कमेंट ही वापस लेना पड़ गया... बाद में अखबार ने इस पर अपनी सफाई देते हुए कहा कि वह तो केवल दीपिका को कॉम्प्लीमेंट दे रहा था.. कई हस्तियों ने खुलकर इस मामले में दीपिका का साथ दिया है... टाइम्स आफ इंडिया की तरफ से वीडियो डालते हुए लिखा गया... "ओह माय गॉड ! दीपिका पादुकोण क्लीवेज शो!" इस पर दीपिका पादुकोण ने इस अंग्रेजी अखबार को ट्वीट कर जवाब दिया, "हां, मैं एक औरत हूं. मेरे पास स्तन हैं, क्लीवेज है। आपको कोई प्रॉब्लम है इस बात से?" रविवार को टि्वटर पर यह टॉप ट्रेंड था और इसके साथ करीब 18 हजार ट्वीट किए जा चुके थे।
पत्रकार दीपक कुमार के फेसबुक वॉल से
शाबाश दीपिका! पलट कर मीडिया के मुंह पर जोरदार थप्पड़ मारने के लिए शाबाश दीपिका! पलट कर मीडिया के मुंह पर जोरदार थप्पड़ मारने के लिए Reviewed by Sushil Gangwar on September 16, 2014 Rating: 5

No comments