Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

एबीपी न्यूज़ पर वाया अभिसार शर्मा बेशर्मी अपने चरम पर !

विनीत कुमार
abp news abhisarएबीपी न्यूज़ पर वाया अभिसार शर्मा प्रधानमंत्री भाषण को लेकर नंबर देने के नाम पर बेशर्मी अपने चरम पर है. पैनालिस्ट से अभिसार ज़बरदस्ती नंबर देने कह रह रहे हैं और यही ज़बरदस्ती दिबांग के साथ ये कहते हुये की कि ऐसा नहीं चलेगा- आपको नंबर देने होंगें..वो मना करते रहे लेकिन अभिसार की ज़बरदस्ती ज़ारी रही..
लिहाजा दिबांग ने कहा 10 में से 11 और इतना कहने के साथ ही स्क्रीन पर फ़्लैश होने लग गया- दिबांग 10 में से 10..अभिसार ने भी उसे दुहराना शुरू कर दिया.
आँख के सामने चैनल ने ये फर्जीगिरी की और वो भी दिबांग जैसे ऐसे पैनेलिस्ट की बात को लेकर जो खुद भी एक ज़माने में स्टार एंकर रहा है..आप सोचिये कि पीठ पीछे किसी बात को चैनल कैसे तोड़-मरोड़कर पेश करते होंगें.
(स्रोत-एफबी)

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar