Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

मीटिंग में प्रधान संपादक की गाली न सुनना पड़े इसलिए संपादक ने इस्तीफा दे दिया!

प्रधान संपादक के क्रोध का असर देखिए... घबराए संपादक ने बचने के लिए इस्तीफा देना ही बेहतर समझा... मामला नईदुनिया के उज्जैन संस्कारण का ... नईदुनिया के चीफ एडिटर श्रवण गर्ग का मंथली रिव्यू काफी कुख्यात है क्योंकि इसमें केवल जलालत-मलामत ही होती है... पूरे वक्त अपने भास्कर के कथित किस्से, किसे कब नौकरी के लिए मोहताज किया, किसकी कैसे बारह बजाई... आदि आदि।
गत दिनों जब उज्जैन के संपादक मुकेश तिवारी को पता चला कि रिव्यू होना है तो उन्होंने तत्काल अपना इस्तीफा मेल कर दिया। रिव्यू के लिए प्रधान संपादक इंतजार करते रहे।  बाद में मुकेश तिवारी से संपर्क करने का काफी प्रयास किया गया, लेकिन उनका फोन बंद ही मिला। नाराज गर्ग ने तत्काल नीमच जिले के रिव्यू की घोषणा कर डाली। 
Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar