तनु शर्मा मामले की जांच क्राइम ब्रांच को, केजरीवाल ने की मुलाकात


समाचार4मीडिया ब्यूरो
हिंदी न्यूज चैनल इंडिया टीवी के दफ्तर के बाहर उसी चैनल की एक महिला एंकर के खुदकुशी के प्रयास मामले की जांच अब क्राइम ब्रांच करेगी। पुलिस ने सोमवार को एंकर का बयान दर्ज करने के बाद यह मामला क्राइम ब्रांच को सौंप दिया है। वहीं दिल्ली के पूर्व सीएम अरविंद केजरीवाल ने भी ट्वीट करके बताया है कि उन्होंने तनु से मुलाकात की है। उन्होंने कहा कि मीडिया को भी इस मुद्दे को उठाया चाहिए और एक ऐसा सिस्टम भी होना चाहिए जहां शोषित पत्रकारों की बात को समझा जा सके।
गौरतलब है कि सेक्टर-85 स्थिति इंडिया टीवी न्यूज चैनल की एंकर तनु शर्मा ने रविवार को दफ्तर के सामने ही जहरीला पदार्थ खाकर खुदकुशी करने की कोशिश की थी। हालांकि तुरंत ही सहकर्मियों द्वारा उन्हें कैलाश अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। इलाज कर पूरी तरह फिट होने के बाद अस्पताल ने उन्हें छुट्टी दे दी है। हालांकि डॉक्टर ने उनके शरीर में किसी भी जहरीला पदार्थ होने की पुष्टि नहीं की है।
तनु शर्मा ने अपने फेसबुक पर लिखे सुसाइड नोट में अपने दो वरिष्ठ अधिकारियों पर प्रताड़ित करने का आरोप लगाया है। इस मामले में कोतवाली फेस-दो पुलिस ने भी दोनों अधिकारियों के खिलाफ खुदकुशी करने के लिए उकसाने का मामला दर्ज कर लिया है। इस मामले में पुलिस ने पीड़ित एंकर का बयान भी दर्ज कर लिया है। सोमवार शाम को इस मामले की जांच क्राइम ब्रांच की टीम को सौंप दी गई।


Sabhar - samachar4media.com
तनु शर्मा मामले की जांच क्राइम ब्रांच को, केजरीवाल ने की मुलाकात तनु शर्मा मामले की जांच क्राइम ब्रांच को, केजरीवाल ने की मुलाकात Reviewed by Sushil Gangwar on June 24, 2014 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads