किसी ज़माने में टाटा स्टील जमशेदपुर में लेबर का काम किया करते थे। ..जमशेद

मुझे कहते हुए अच्छा लगता है। . उनका नाम जमशेद है। . पेशे से एक्टर है कभी किसी ज़माने में टाटा स्टील जमशेदपुर में लेबर का काम किया करते थे। 
जमशेद के पिता भी टाटा स्टील में काम किया करते थे। आज एक जाना माना चेहरा है बॉलीवुड का। करीव १५ साल पहले एक्टिंग में अपना करियर शुरू किया। वह दिन में टाटा स्टील में काम करते और रात ढलते ही थिएटर करने पहुंच जाते थे ।
 उनकी मेहनत और लगन रंग लायी और बॉलीवुड का रुख किया। बॉलीवुड ने भी खुले हाथो से स्वागत किया। सबसे पहले टीवी सीरियल शक्तिमान किया। उसके बाद अब तक ३०० से जायदा छोटे बड़े रोल कर चुके है. दो भोजपुरी और कई हिंदी फिल्म में अपना जलवा दिखा चुके है। आज कल तो एक्टिंग साथ साथ वो एक्टिंग भी पढ़ाते है। उनके काफी स्टूडेंट बॉलीवुड में अच्छे मुकाम हासिल कर चुके है।

 जमशेद अपनी यादो में खो जाते है। कहते है सुशील भाई मैंने बहुत मेहनत की है। मै आज जो कुछ भी अपनी मेहनत की बजह से हु. जब मै टाटा में काम करता था तो सपना देखा करता था मै भी एक्टर बनु और छोटे बड़े परदे पर लोगो को दिखाई दू। मुझे ख़ुशी है जो मैंने सोचा वो पूरा हो रहा है। अभी तो मंजिल दूर है अगर ऊपर वाले ने चाहा तो अपनी फिल्म खुद लिखुगा और डायरेक्ट भी करुगा। उनकी इस अदा और मेहनत को सलाम। .
एडिटरसुशील गंगवार

किसी ज़माने में टाटा स्टील जमशेदपुर में लेबर का काम किया करते थे। ..जमशेद किसी ज़माने में टाटा स्टील जमशेदपुर में लेबर का काम किया करते थे।  ..जमशेद Reviewed by Sushil Gangwar on June 18, 2014 Rating: 5

No comments