Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Monday, 16 June 2014

इटावा में एबीपी न्यूज के संवाददाता ने ट्रेन से कटकर दी जान

इटावा से खबर है कि एबीपी न्यूज के संवाददाता मोहम्मद खालिक ने रविवार को नीलांचल एक्सप्रेस के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली. तलाशी लिए जाने पर उनकी जेब से एक सुसाइड नोट भी मिला है जिसको लेकर पुलिस ने जांच शुरू कर दी है. बताया जाता है कि मोहम्मद खालिक करियर और परिवार को लेकर तनाव में चल रहे थे. 44 वर्षीय मोहम्मद खालिक इटावा के मोहल्ला साबितगंज कोतवाली सदर निवासी थे. वे एबीपी न्यूज के संवाददाता थे. वे रविवार को इटावा रेलवे स्टेशन पर अपराह्न करीब साढ़े तीन बजे पहुंचे. वहां कई लोगों से बातचीत करने के बाद वह प्लेटफार्म एक से पश्चिमी की ओर चले गए.
करीब 15-20 मिनट पश्चात अप ट्रैक पर नीलांचल एक्सप्रेस तेज गति से गुजरी तब शोर-शराबा हुआ. मौके पर मोहम्मद खालिक का शव पड़ा था. उन्होंने कूदकर जान दे दी थी. जानकारी मिलते ही प्रभारी एसओ जीआरपी सुशील चंद्र शर्मा मौके पर पहुंचे. इस दौरान काफी संख्या में पत्रकार मौके पर आ गए. तलाशी पर मोहम्मद खालिक की जेब से एक पत्र मिला. जीआरपी ने शव का पंचनामा भरवाया. खालिक के पिता मुहम्मद तारिक ने बताया कि उनका पुत्र अपनी ससुराल पक्ष को लेकर काफी परेशान रहता था.  वहीं कुछ लोगों का कहना है कि करियर संबंधी चिंताएं भी उन्हें परेशान किए हुए थीं
Sabhar- Bhadas4media.com

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90