Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Tuesday, 27 May 2014

भास्कर न्यूज के मैनेजिंग एडिटर अतुल अग्रवाल पर छेड़छाड़ का आरोप, आंतरिक जांच पूरी होने तक दिया इस्तीफा

नए लांच होने वाले न्यूज चैनल भास्कर न्यूज से एक बड़ी खबर आ रही है. चैनल के मैनेजिंग एडिटर और चर्चित एंकर अतुल अग्रवाल पर इसी चैनल में काम करने वाली एक महिला पत्रकार ने छेड़छाड़ का आरोप लगाया है. उसने चैनल प्रबंधन से इस बारे में शिकायत की है. अतुल अग्रवाल ने आरोप को देखते हुए आंतरिक जांच पूरी होने तक स्वतः इस्तीफा दे दिया है. वहीं कुछ लोगों का कहना है कि प्रबंधन ने उन्हें जांच पूरी होने तक पद से जबरन हटा दिया है.
सूत्रों के मुताबिक चैनल से जुड़े एक शीर्ष पदाधिकारी के जन्मदिन पर आयोजित पार्टी में शिरकत करने के बाद सभी लोग वापस अपने घर लौटने लगे. अतुल अग्रवाल ने चैनल में कार्यरत युवती को उसके घर छोड़ा. आरोप है कि अतुल अग्रवाल ने महिला पत्रकार को चूम लिया. कहा जा रहा है कि अतुल घटना के वक्त ड्रिंक किए हुए थे. महिला पत्रकार ने जब उनसे उनकी हरकत के बारे में शिकायत की तो उन्होंने पिए हुए होने की बात कही और इसके लिए माफी मांगी. महिला पत्रकार ने पुलिस में शिकायत ना कर चैनल प्रबंधन से घटनाक्रम के बारे में अवगत करा दिया.
चैनल प्रबंधन ने एक आंतरिक जांच शुरू की है. जांच पूरी होने तक अतुल अग्रवाल मैनेजिंग एडिटर पद से हट गए हैं. उधर, कुछ लोगों का कहना है कि मामला दो महिला पत्रकारों में वर्चस्व की लड़ाई का है. आरोप लगाने वाली महिला पत्रकार को लगता रहा है कि एक दूसरी महिला पत्रकार को चैनल के वरिष्ठ लोग ज्यादा बढ़ावा दे रहे हैं. इसी खुन्नस में उसने अतुल पर आरोप लगाया. अतुल के करीबियों के मुताबिक सिर पर चूमने से बुरा लगने की बात कहने पर महिला पत्रकार से अतुल ने माफी भी मांग ली लेकिन महिला पत्रकार इस मामले को किसी अन्य वजह से तिल का ताड़ बना रही है.
महिला पत्रकारों की आपसी वर्चस्व की लड़ाई वाले इस एंगल को लेकर कोई व्यक्ति मजबूती से सामने नहीं आ रहा है जबकि अतुल पर आरोप लगाने वाले साफ साफ कह रहे हैं कि अतुल का महिला पत्रकारों के प्रति नजरिया हमेशा से यूज एंड थ्रो वाला रहा है और अतीत में कई युवा महिला पत्रकार अतुल की अशोभनीय हरकतों से परेशान रही हैं. 
जो भी हो, इस प्रकरण ने अतुल अग्रवाल को एक बार फिर विवादों में ला दिया है. दमदार एंकरिंग के लिए चर्चित अतुल अग्रवाल के करियर पर छेड़छाड़ के ये आरोप गंभीर असर डाल सकते हैं.

Sabhar-----Bhadas4media.com

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90