शादी का प्रलोभन देकर युवक ने किया जर्नलिज्म छात्रा का शारीरिक शोषण

रायपुर(छत्तीसगढ़) में पत्रकारिता की एक छात्रा से बलात्कार का मामला सामने आया है। युवती ने न्यू राजेन्द्र नगर थाना पुलिस को रिपोर्ट लिखाई है कि शादी करने का प्रलोभन देकर युवक डेढ़ साल तक उसका शारीरिक शोषण करता रहा। पुलिस ने मामला दर्ज कर युवक की तलाश शुरू कर दी है।

रायपुर के काठाडीह में संचालित कुशाभाऊ ठाकरे विश्वविद्यालव में पत्रकारिता की छात्रा के साथ बलात्कार का मामला सामने आने के बाद माहौल गर्म हो गया है। पुलिस ने बताया कि विवि में छात्रा का पिछले कुछ महीने से विवि में पढ़ऩे वाले साथी छात्र भूपेंद्र् सिंह उर्फ पिंटू (25 वर्ष) से प्रेम संबंध चल रहा था।

छात्रा ने कहा कि पिछले आठ माह से आरोपी छात्र भूपेन्द्र उसका शारीरिक शोषण कर रहा था। उसने छात्रा के साथ शादी करने का भरोसा दिलाते हुए उसका शोषण किया। बाद में युवक शादी करने की बात से मुकरने लगा। इसके बाद छात्रा ने अपनी आप बीती परिजनों से बताई। 24 मार्च की शाम छात्रा ने न्यू राजेन्द्र नगर थाने में आरोपी छात्र के खिलाफ आईपीसी की धारा 376, 493 के तहत जुर्म दर्ज कराया है।

आरोपी ने कुछ माह पहले छात्रा को अपने घर बुलाकर उसके मांग में सिंदूर भर दिया था और कहा था कि हमारी शादी हो गई। पुलिस का कहना है कि अभी भी छात्रा और आरोपी युवक शादी करने को तैयार हैं, लेकिन युवक के परिवार वाले इसको लेकर एतराज जता रहे हैं। शादी से इनकार करने के बाद छात्रा ने पुलिस में जुर्म दर्ज कराया है।

न्यू राजेन्द्र नगर के थाना प्रभारी ने बताया कि पत्रकारिता की छात्रा से शादी का प्रलोभन देकर शारीरिक संबंध बनाने के मामले में जुर्म दर्ज किया गया है। छात्रा के बताए गए पते से आरोपी को पकड़ लिया गया है। उसका मेडिकल परीक्षण कराया जा रहा है। इसके बाद ही उसकी गिरफ्तारी की जाएगी।

Sabhar- bhadas4media.com
शादी का प्रलोभन देकर युवक ने किया जर्नलिज्म छात्रा का शारीरिक शोषण शादी का प्रलोभन देकर युवक ने किया जर्नलिज्म छात्रा का शारीरिक शोषण Reviewed by Sushil Gangwar on March 27, 2014 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads