कल से ये मुस्कुराता हुआ अभय का चेहरा कभी नहीं दिखेगा ।


कल से ये मुस्कुराता हुआ अभय का चेहरा कभी नहीं दिखेगा । रोज़ सुबह जिस वक़्त वो शो करके घर पहुँच जाता था , कल सुबह ठीक उसी समय अभय को अंतिम विदाई दी जाएगी ।
तुमसे मैं बहुत नाराज़ हूँ अभय । सिर्फ़ 20 दिन की सबसे छोटी पारी खेलकर तुम बिना बताए क्यों चले गए अभय ? सब जानते हैं कि तुम एक जाने माने RJ थे ,टीवी की तुम्हारी पारी बस शुरू ही हुई थी और तुम चले गए ।
हम सब बहुत सदमे में हैं अभय । तुमने मुझ से वादा किया था अभय कि तुम करोड़ों दिलों पर राज करोगे और कुछ ही दिनों में तुमने और दिव्या ने NAMASKAR INDIA को देश का सबसे सुंदर ब्रेकफ़ास्ट शो बना भी दिया था । तुम्हारे बिना अब हम कैसे करेंगे अभय ? बोलो जवाब क्यों नहीं देते अभय ? तुम्हारे काॅन्ट्रेक्ट में दो महीने का नोटिस पीरियड भी था । इसके बावजूद तुमने नोटिस नहीं दिया । क्यों अभय क्यों ? बोलो !!!! बोलो अभय !!!
तुम्हें याद है जब तुमने मुझ से तमाम अाशंका के साथ पूछा था कि सर आप श्योर हैं ना कि आप सिख को हिंदी चैनल का एंकर बनाएँगे ? तो मैंने तुमसे कहा था कि हाँ अभय बिलकुल गर्व के साथ । मुझे सुबह के लिए तुम्हारे जैसा ही चेहरा चाहिए । ताज़ी हवा के झौंके की तरह । और सच में तुम ताज़ी हवा के झौंके की तरह ही थे ।
अब कल से सुबह मैं कैसे टीवी देखंूगा अभय ? बोलो ना । कुछ तो बोलो अभय ़।
बहुत ग़लत बात है अभय !!! मैं कब से चीख़ चीख़कर पूछ रहा हूँ और तुम अपने प्रोड्यूसर की बात नहीं सुन रहे हो !!!!!!!
अभय !!!! तुम कहीं नहीं गए हो !!! तुम हमेशा हमारे बीच अजय रहोगे अभय !!!!!! Love you so so much Dear !!!!
PS
कुछ मित्र जानना चाहते हैं कि अभय को क्या हुआ । अभय आज सुबह कुछ दोस्तों के साथ सूरजकुण्ड की झील के पास था । तभी कुछ बंदरों ने हमला किया । अफ़रातफ़री में अभय का पैर फिसला और वो झील में जा गिरा । दोस्तों ने बहुत कोशिश की पर तब तक देर हो चुकी थी । परिवार पर दूसरा पहाड़ तब टूट पड़ा ,जब अभय का शव लेने जा रहे अभय के जीजा सदमे को सह नहीं पाए और दिल का दौरा पड़ने से उनकी भी मृत्यु हो गई । एक माँ ने आज बेटा खोया और बेटी का सुहाग । Really one of the saddest day of life...
Vindo Kapri ki facebook se sabhar lekar ......
कल से ये मुस्कुराता हुआ अभय का चेहरा कभी नहीं दिखेगा । कल से ये मुस्कुराता हुआ अभय का चेहरा कभी नहीं दिखेगा । Reviewed by Sushil Gangwar on March 31, 2014 Rating: 5

No comments