NDTV वाले रवीश कुमार ने निराश किया


NDTV वाले रवीश कुमार ने निराश किया
----------------------------
आज NDTV पर रवीश कु्मार को देखकर घोर निराशा हो रही है. Prime Time पर रवीश, बीजेपी के मुख्तार अब्बास नकवी से मुखातिब हैं लेकिन कर्नाटक में बीजेपी में येदियुरप्पा की वापसी पर सवाल नहीं पूछ पा रहे नकवी से. मुक्तार नकवी ज्ञान बघार रहे हैं और रवीश सॉफ्ट हुए जा रहे हैं.

रवीश मंजे हुए पत्रकार हैं, चाहते तो भ्रष्टाचार पर बीजेपी के डबल स्टैंडर्ड पर नकवी को रगड़ देते. वीरभद्र से लेकर आदर्श-2 जी तक कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर सवाल उठाने वाली बीजेपी अब जब येदियुरप्पा के भ्रष्टाचार को बीजेपी में शामिल करती है, तो रवीश नकवी के सेफ पैसेज दे रहे हैं. नकवी गालिब का नाम लेकर एक नकली शेर भी पढ़ रहे हैं और रवीश सिर्फ कहने के लिए उनसे मुखातिब हैं. आज तो बीजेपी वालों की बोलती बंद कर देनी चाहिए टीवी चैनल्स के एंकर्स को.

देखते हैं दस्तक में पुण्य प्रसून वाजपेयी और Newshour में अर्णव गोस्वामी येदियुरप्पा के भ्रष्टाचार और बीजेपी के आचार-विचार को किस अंदाज में पेश करते हैं. फिलहाल तो NDTV वाले रवीश कुमार से निराश होकर में चैनल बदल रहा हूं. रवीश कुमार से ऐसी उम्मीद नहीं थी.
NDTV वाले रवीश कुमार ने निराश किया NDTV वाले रवीश कुमार ने निराश किया Reviewed by Sushil Gangwar on January 02, 2014 Rating: 5

No comments