Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

NDTV वाले रवीश कुमार ने निराश किया


NDTV वाले रवीश कुमार ने निराश किया
----------------------------
आज NDTV पर रवीश कु्मार को देखकर घोर निराशा हो रही है. Prime Time पर रवीश, बीजेपी के मुख्तार अब्बास नकवी से मुखातिब हैं लेकिन कर्नाटक में बीजेपी में येदियुरप्पा की वापसी पर सवाल नहीं पूछ पा रहे नकवी से. मुक्तार नकवी ज्ञान बघार रहे हैं और रवीश सॉफ्ट हुए जा रहे हैं.

रवीश मंजे हुए पत्रकार हैं, चाहते तो भ्रष्टाचार पर बीजेपी के डबल स्टैंडर्ड पर नकवी को रगड़ देते. वीरभद्र से लेकर आदर्श-2 जी तक कांग्रेस के भ्रष्टाचार पर सवाल उठाने वाली बीजेपी अब जब येदियुरप्पा के भ्रष्टाचार को बीजेपी में शामिल करती है, तो रवीश नकवी के सेफ पैसेज दे रहे हैं. नकवी गालिब का नाम लेकर एक नकली शेर भी पढ़ रहे हैं और रवीश सिर्फ कहने के लिए उनसे मुखातिब हैं. आज तो बीजेपी वालों की बोलती बंद कर देनी चाहिए टीवी चैनल्स के एंकर्स को.

देखते हैं दस्तक में पुण्य प्रसून वाजपेयी और Newshour में अर्णव गोस्वामी येदियुरप्पा के भ्रष्टाचार और बीजेपी के आचार-विचार को किस अंदाज में पेश करते हैं. फिलहाल तो NDTV वाले रवीश कुमार से निराश होकर में चैनल बदल रहा हूं. रवीश कुमार से ऐसी उम्मीद नहीं थी.

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar