Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Wednesday, 8 January 2014

फोटो खींचकर ब्लैकमेल कर रहा चैनल का रिपोर्टर गिरफ्तार

कुरुक्षेत्र पुलिस ने ब्लैकमेलिंग करके तीन लाख रूपए वसूलने के आरोपी इलेक्ट्रॉनिक चैनल के रिपोर्टर मेघराज मित्तल को गिरफ्तार कर लिया है। रिपोर्टर ने कुछ महिलाओं के साथ मिलकर एक व्यक्ति की आपत्तिजनक फोटो खींचकर बदनाम करने की धमकी देकर तीन लीख रूपए वसूल लिए थे। इसी मामले में पुलिस ने इससे पहले तीन महिलाओं को गिरफ्तार कर लिया था।
गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने रिपोर्टर को न्यायालय में पेश कर रिमांड की मांग की। न्यायालय ने रिपोर्टर को दो दिन की पुलिस रिमांड में भेजे जाने का आदेश दे दिया। दरअसल नारंग सिंह निवासी बाखली ने थाना शहर थानेसर में शिकायत दर्ज कराई थी कि रीना नाम की महिला व अन्य ने उसे उसके मोबाइल पर फोन करके बुलाया और धोखे से एक मकान में ले गए। वहां पर ये लोग पहले से प्लान बनाकर गए थे और वहां पहुंचते ही इन लोगों ने नारंग को नशा दिया। जब नारंग नशे में थे तो इन लोगों ने नारंग की आपत्तिजनक तस्वीरें खींचकर, बदनाम करने की धमकी देकर ब्लैकमेल किया और तीन लाख रूपए वसूले।
शिकायत मिलने पर पुलिस अधीक्षक ने अपराध शाखा से मामले की जांच कराई। उप निरीक्षक जगदीश चंद्र ने जब जांच की तो पता चला कि इसमें एक पत्रकार भी शामिल है। पुलिस ने आरोपी मेघराज मित्तल पुत्र मोती लाल निवासी नन्द कॉलोनी पिहोवा को गिरफ्तार कर जब सख्ती से पूछताछ की तो इस ब्लैकमेलर पत्रकार ने सारी कहानी उगल दी।
पुलिस पूछताछ में पत्रकार ने पुलिस के सामने कबूल किया कि उसने व आशा रानी उर्फ सिमी पत्नी रामपाल निवासी बाहरी मोहल्ला थानेसर, आशा रानी पत्नी राकेश कुमार निवासी रेलवे रोड कुरुक्षेत्र व रजनी बाला पत्नी राजिन्द्र सिंह निवासी चक्रवर्ती मोहल्ला थानेसर व दो अन्य ने मिलकर नारंग सिंह से पैसे वसूलने के लिए जाल बिछाया था।
पत्रकार ने बताया कि नारंग सिंह उसके जाल में फंस गए थे और उसने नारंग से तीन लाख रूपए वसूल किए थे। गिरफ्तारी के बाद मंगलवार को मेघराज मित्तल को अदालत में पेश किया गया जहां न्यायालय ने उसे दो दिन की पुलिस रिमांड पर भेज दिया। अभी पुलिस मामले में जांच कर रही है और पुलिस को उम्मीद है कि इसमें और लोगों के नाम भी सामने आ सकते हैं।

Sabhar- Bhadas4media.com

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90