Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

सतीश जी जैसी न्यूज़ सेंस वाले संपादक टीवी में बहुत कम हैं : विनोद कापड़ी

न्यूज एक्सप्रेस चैनल से जुडे वरिष्ठ पत्रकार सतीश के.सिंह . इस खबर पर न्यूज़ एक्सप्रेस के एडिटर-इन-चीफ और सीईओ ‘विनोद कापड़ी’ की प्रतिक्रिया.
10 साल । पूरे 10 साल बाद मैं और Satish K Singh एक साथ, एक मकसद के लिए काम करेंगे । यूँ तो हम दोनो ने साल 1995 में साथ ही टीवी में क़दम रखा। चैनल था ज़ी टीवी। लेकिन असली परीक्षा की घड़ी आई 2002 में जब ज़ी न्यूज़ में सतीश जी को Input और मुझे Output एडिटर बना दिया गया।
जानने वाले जानते हैं कि उस दौरान क्या – क्या नहीं हुआ था । मेरे हिसाब से लक्ष्मी जी के समय में वो ज़ी न्यूज़ का सबसे शानदार दौर था।
सतीश जी जैसी न्यूज़ सेंस वाले संपादक टीवी में बहुत कम हैं। आज उन ऐतिहासिक पलो को याद करते हुए हम दोनो फिर 10 साल बाद वर्तमान में खड़े हैं। क्या पता भविष्य फिर से कुछ इतिहास बनाने का अवसर दे रहा है !! Fingers Crossed !!
अभी ज्यादा नहीं कह पाऊंगा लेकिन संभव है कि इस बार सतीश जी आपको नए अंदाज़ में नज़र आएं ।

(स्रोत-एफबी)

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar