पत्रकार को लंठों के लंठ महालंठ के उपाधि दे दी जाया

मीडिया मे आई हर खबर को बड़े ध्यान से देखा और सुना जाता है मगर किसी पत्रकार को लंठों के लंठ  महालंठ के उपाधि दे दी जाया तो सोचने वाली बात होती है.यही बात सामने आई है हर खबर को सच्चाई के साथ लोगों तक पहुँचाने वाले भोजपुरी पंचायत पत्रिका के प्रबंध संपादक मधुप श्रीवास्तवा के बारे मे.
                                               
सिवान जिले के बड़हरिया थाना के औराई गाँव निवासी उमेश्वर श्रीवास्तव व अनिता श्रीवास्तव के सुपुत्र मधुप श्रीवास्तव भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री के जाने-माने फ़िल्म पत्रकार है. भोजपुरी म्यूजिकल शो के जन्मदाता, मनोज तिवारी व रानी चटर्जी को स्टार बनाने वाले निर्देशक अभय आदित्य सिंह की नई भोजपुरी फ़िल्म  महालंठ मे मधुप ने रिपोटर की भूमिका बेखूबी निभाया है. 


मधुप की यह पहली फ़िल्म है, यह फ़िल्म अप्रैल के पहले सप्ताह मे सिनेमा घर मे प्रदर्शित किया जायेगा. भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री की आवाज संस्थान के माध्यम से इंडस्ट्री के विकास हेतु आवाज उठाते रहते है. मधुप अपने फ़िल्म प्रोडक्शन हाउस चित्रगुप्त आर्ट्स के बैनर तले दूरदर्शन के लिए हिंदी सीरियल उड़नी है ऊँची उड़ान भी बना रहे है जो जल्द ही दूरदर्शन के विभिन्न चैनल प्रदर्शित होगा. 



पत्रकार को लंठों के लंठ महालंठ के उपाधि दे दी जाया  पत्रकार को लंठों के लंठ  महालंठ के उपाधि दे दी जाया Reviewed by Sushil Gangwar on January 03, 2014 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads