भास्कर न्यूज़ के वाइस प्रेसिडेंट बने सरफराज सैफी


सरफराज़ सैफी,वाइस प्रेसिडेंट,भास्कर न्यूज़
सरफराज़ सैफी,वाइस प्रेसिडेंट,भास्कर न्यूज़
जल्द लॉन्च होने वाले नए समाचार चैनल ‘भास्कर न्यूज़’ से एक बड़ी खबर है. भास्कर न्यूज़ ने सरफराज़ सैफी को वाइस प्रेसिडेंट(कॉरपोरेट) के तौर पर नियुक्त किया है.
गौरतलब है कि चैनल को लॉन्च कराने की तैयारियां अभी पूरे जोर – शोर से चल रही है और उसी के मद्देनज़र बड़े पैमाने पर नियुक्तियां हो रही है. उसी क्रम में कॉर्पोरेट मीडिया में तेजी से उभरते ‘सरफराज़ सैफी’ को वाइस प्रेसिडेंट (कॉरपोरेट) का पद दिया गया है.
मीडिया खबर डॉट कॉम के साथ बातचीत में उन्होंने खबर की पुष्टि की और बताया कि उन्होंने नए ग्रुप को ज्वाइन कर भी लिया है.
सरफराज़ सैफी ने इसके पूर्व आधे दर्जन चैनलों में काम किया है. कई चैनलों के लॉन्चिंग टीम के सदस्य भी वे रहे. जय महाराष्ट्र चैनल के लॉन्चिंग और लाइसेंसिंग में उन्होंने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. वैसे अपने करियर की शुरुआत उन्होंने क्राइम रिपोर्टर के तौर पर की और फिर कई चैनलों के लिए एंकरिंग की.
पिछले साल उन्होंने सहाना फिल्म्स के समाचार चैनल ‘जय महाराष्ट्रा’ के साथ कॉर्पोरेट मीडिया की दुनिया में एंट्री की. मीडिया खबर डॉट कॉम के मीडिया कॉनक्लेव में उन्हें कॉरपोरेट मीडिया अवार्ड की श्रेणी में पहले यंग अचीवर अवार्ड-2013 (Young Acheiver’s Award,2013) से सम्मानित भी किया गया था. उनकी नयी पारी के लिए उन्हें शुभकामनाये. उनका करियर ग्राफ जानने के लिए यहाँ‘क्लिक’ करें.
सरफराज सैफी - मीडिया खबर का 'यंग अचीवर अवार्ड'
सरफराज सैफी – मीडिया खबर का ‘यंग अचीवर अवार्ड’
Mediakhabar.com
भास्कर न्यूज़ के वाइस प्रेसिडेंट बने सरफराज सैफी भास्कर न्यूज़ के वाइस प्रेसिडेंट बने सरफराज सैफी Reviewed by Sushil Gangwar on January 25, 2014 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads