Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

आम आदमी पार्टी का कुतर्क और सोमनाथ भारती का काला इतिहास


आम आदमी पार्टी का कुतर्क और सोमनाथ भारती का काला इतिहास

आम आदमी पार्टी का तर्क है कि खिड़की एक्सेटंशन में वेश्यावृति और ड्रग्स का कारोबार चल रहा था.. लोगों ने शिकायत की तो एक जनप्रतिनिधि होने के नाते सोमनाथ भारती ने जो किया वो गलत नहीं है.. पहली बात कि वहां वेश्यावृति हो रही थी... अफ्रिकन महिलाएं वेश्या हैं.. और वहां ड्रग्स का धंधा चल रहा है.. इसके क्या सबूत हैं? क्या आम आदमी पार्टी इस दोनों मामले में कोई सबूत पेश की हैं? नहीं.. तो क्या कुछ लोगों की शिकायत से आप रात में गुंडागर्दी करने पहूंच जाएंगे? चलिए.. सबूत नहीं है तो कोई बात नहीं.. अगर ये भी मान लिया जाए कि यूगांडा की ये महिलाएं वेश्याएं हैं.. ड्रग्स का धंधा चलाती है.. तो भी आप वो नहीं कर सकते जो ये करामती मंत्री ने अपने बैटमैन अवतार में किया.. एक तो सबूत नहीं है.. दूसरी बात किसी मंत्री का अधिकार नहीं है.. कुछ ये कहते आए कि नैतिकता के आधार पर सोमनाथ ने काम किया.. तो इनलोगों को यह कौन समझाएगा कि प्रजातंत्र, नैतिकता नहीं बल्कि संविधान व कानून के मुताबिक चलती है..

अगर नैतिकता का ही सवाल है तो ये सोमनाथ भारती किस नैतिकता की दुहाई देकर आम आदमी पार्टी की टिकट पा गए? डीएनए की खबर और विकीपीडिया के मुताबिक सोमनाथ भारती दुनिया के सबसे खुंखार स्पैमर में से एक हैं..मतलब यह कि जिस तरह अडरवर्ल्ड का सरगना डान दाऊद है उसी तरह इंटरनेट की दुनिया का यह साइबर अपराधी है.. यह सिर्फ आरोप नहीं है. बल्कि यह आरोप सिद्ध भी चुका है.. सोमनाथ भारती ने इस जुर्म को कबूलते हुए 5000 अमेरिकी डालर का जुर्माना भी भर चुका है.. सवाल यह है कि व्हाइट कॉलर क्राइम क्या आम आदमी पार्टी और केजरीवाल की नजर में अपराध नहीं होता है? जो आरोप सोमनाथ भारती पर है उसमें कई देशों में जेल जाने का प्रावधान है. केजरीवाल ने तो यह कहा था कि हम किसी अपराधी को टिकट तक नहीं देंगे.. लेकिन इन्होंने तो सीधे मंत्री बना दिया.. वैसे ईमानदारी को ढोंग करने वाली इस पार्टी को यह बताना चाहिए कि सोमनाथ भारती ने चुनाव आयोग को इस अपराध की जानकारी क्यों नहीं दी? मीडिया को इस मामले की जांच करनी चाहिए .. और सोमनाथ भारती से अविलंब इस्तीफा लेना चाहिए..

विदेशी महिलाओं के साथ अभद्रता, रंगभेद, कोर्ट की लताड़, और अब यह साइबर क्रिमिनल का तगमा... अरविंद केजरीवाल जी, यकीन मानिए आप विरोधियों के चेहरे पर थूक फेंकने वाली सोमनाथ की राजनीति के बगैर ज्यादा बेहतर स्थिति में रहेंगे.. दिल्ली में ज्यादा कुछ नहीं बस शांतिपूर्वक शासन कीजिए.. 2014 के लिए इतने उतावले मत दिखिए और सोमनाथ भारती को अविलंब पार्टी से बर्खाश्त कीजिए. वर्ऩा... आपकी राजनीति पर ऐसा बदनुमा दाग लगेगा कि झाडू उठाने वाला क्या नाम लेने वाला भी नहीं बचेगा..

follow me on Twitter @ drmanishkumar1@twitter.com

No comments:

Post a Comment