फिल्म निर्देशक के उत्पीड़न का शिकार हुई भोजपुरी अभिनेत्री

फिल्म निर्देशक के उत्पीड़न का शिकार हुई भोजपुरी अभिनेत्री
शिवा देवनाथ, मुंबई। जब वो फिल्म के लिए ऑडिशन देने गई थी तब उसने नहीं सोचा था कि ऑडिशन लेने वाला डायरेक्टर ही उसके साथ इतनी बदसलूकी करेगा। बात बुधवार की है जब एक भोजपुरी एक्ट्रेस रीमा सिन्हा (बदला हुआ नाम) डायरेक्टर, सैफ के पास किसी फिल्म का ऑडिशन देने उसके घर गई थी। वहां पहुंचकर रीमा ने फिल्म के स्क्रिप्ट और अपने को-स्टार्स के बारे में बातें शुरू कीं पर सैफ उन बातों का उत्तर देने से कतराता रहा।
बाद में सैफ ने रीमा के शारीरिक बनावट के बारे में बात शुरू कर दी। जब रीमा ने बात को फिल्म तक सीमित रखने को कहा तो सैफ ने भद्दी भाषा का इस्तेमाल करने लगा। उसके बाद सैफ ने रीमा को स्टोरी की डिमांड बताते हुए कपड़े उतारने को कहकर उसे बुरी तरह से छूने लगा।
जब सैफ ने रीमा का हाथ पकड़ा तो वह उठकर वहां से जाने लगी। रीमा ने बताया कि उस डायरेक्टर ने रीमा को अपने बेड पर पटक दिया और उससे जबरदस्ती करने की कोशिश की। किसी तरह रीमा अपने आप को बचा कर वहां से भागी और अपने दोस्त के पास पहुंची। दोस्त की सलाह पर रीमा ने कल ओशिवारा पुलिस स्टेशन में एफआइआर दर्ज कराई।
ओशिवारा के सीनियर इंस्पेक्टर डी जाधव ने बताया कि उत्पीड़न करने वाला डायरेक्टर सैफ के नाम से पहचाना गया है। हो सकता है कि ये नाम गलत हो। सैफ के खिलाफ इंडियन पीनल कोड की धारा 354 और 342 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। हम घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी कैमरे से फुटेज प्राप्त करने की कोशिश कर रहे हैं।
फिल्म निर्देशक के उत्पीड़न का शिकार हुई भोजपुरी अभिनेत्री फिल्म निर्देशक के उत्पीड़न का शिकार हुई भोजपुरी अभिनेत्री Reviewed by Sushil Gangwar on December 13, 2013 Rating: 5

No comments