Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Friday, 13 December 2013

अन्‍ना ने केजरीवाल के आदमी को सरे आम डांटा, रालेगण से भगाया


रालेगण सिद्धि. मजबूत लोकपाल कानून के लिए अपने गांव रालेगण सिद्धि में आमरण अनशन पर बैठे अन्‍ना हजारे की सभा में शुक्रवार को जोरदार हंगामा हुआ। अन्‍ना हजारे के मंच से अपनी बात रखते हुए पूर्व आर्मी चीफ जनरल वीके सिंह ने टीम केजरीवाल को निशाने पर लिया तो वहां मौजूद केजरीवाल के सहयोगी गोपाल राय ने उन्‍हें टोका। इसे लेकर वीके सिंह और गोपाल राय के बीच कहा-सुनी हुई। वहां मौजूद अन्‍ना हजारे ने गोपाल राय को ही डांट दिया और वहां से उठकर जाने को कह दिया। अन्ना की फटकार के बाद गोपाल राय कुछ देर तक तो मंच के पास बैठे रहे, लेकिन थोड़ी देर बाद वहां से उठकर चल दिए। अन्‍ना हजारे ने कहा, 'मेरा कोई कितना भी अपमान करे, मैं सहता रहूंगा। गोपाल राय को वीके सिंह से बहस करने की क्‍या जरूरत थी।'

अन्‍ना के अनशन के चौथे दिन शुक्रवार को पूर्व आर्मी चीफ वीके सिंह रालेगण सिद्धि पहुंचे। उन्‍होंने अन्‍ना की सभा के मंच से अन्‍ना हजारे के प्रयासों की तारीफ की तो कभी अन्‍ना के बेहद करीबी रहे अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा। वीके सिंह ने केजरीवाल और उनके सहयोगियों पर निशाना साधते हुए कहा कि कुछ लोग जो अन्‍ना जी को छोड़ कर चले गए हैं, उन्‍हें लगता है कि वो अन्‍ना से बड़े हैं। वीके सिंह की यह बात वहां अनशन पर बैठे केजरीवाल के सहयोगी गोपाल राय को नागवार गुजरी। उन्‍होंने टोकाटाकी तो वीके सिंह ने तल्‍ख अंदाज में कहा कि आपको कोई गलतफहमी है तो दिल के अंदर ही रखिए। इसके बाद अन्‍ना ने माइक थामा और गोपाल राय से कहा- भाषण के बीच में बोलना गलत है। आपको हल्‍ला करना है तो गांव के बाहर जाइए। मैंने कल भी आपसे कहा था कि यहां अनशन नहीं करना है।
Like ·  ·  · 4 minutes ago · 

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90