Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

सड़क हादसे में पत्रकार गोपाल तिवारी की मौत

फतेहपुर में शनिवार की देररात कल्यानपुर थाना क्षेत्र के पिलखिनी मोड़ के पास जीटी रोड पर कार और ट्रक की टक्‍कर में एक पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए सदर अस्‍पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पत्रकार की पहचान कानपुर निवासी गोपाल तिवारी के रूप में हुई है। इस घटना में तीन अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्‍हें इलाज के लिए कानपुर के हैलट अस्‍पताल रेफर किया गया है।
जानकारी के अनुसार बीती रात तकरीबन 9 बजे हुंडई आई-10 कार पर सवार होकर पत्रकार गोपाल और उनके तीन परिचित नीना गुप्‍ता (पत्‍नी मनोज गुप्‍ता), विकास गुप्‍ता और संदीप गुप्‍ता कानपुर से फतेहपुर आ रहे इसी बीच उनकी कार की टक्‍कर पिलखिनी मोड़ के पास एक ट्रक से हो गई। घटना में चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस सभी को लेकर सिविल अस्‍पताल पहुंची। यहां इलाज के दौरान पत्रकार गोपाल तिवारी की मौत हो गई। अन्‍य तीनों की गंभीर हालत देखते हुए डाक्‍टरों ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि हादसा घना कोहरा होने के चलते हुआ है। ये लोग गुम हुए एक बच्‍चे की तलाश में फतेहपुर आ रहे थे।

Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar