सड़क हादसे में पत्रकार गोपाल तिवारी की मौत

फतेहपुर में शनिवार की देररात कल्यानपुर थाना क्षेत्र के पिलखिनी मोड़ के पास जीटी रोड पर कार और ट्रक की टक्‍कर में एक पत्रकार गंभीर रूप से घायल हो गया। इलाज के लिए सदर अस्‍पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। पत्रकार की पहचान कानपुर निवासी गोपाल तिवारी के रूप में हुई है। इस घटना में तीन अन्‍य लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिन्‍हें इलाज के लिए कानपुर के हैलट अस्‍पताल रेफर किया गया है।
जानकारी के अनुसार बीती रात तकरीबन 9 बजे हुंडई आई-10 कार पर सवार होकर पत्रकार गोपाल और उनके तीन परिचित नीना गुप्‍ता (पत्‍नी मनोज गुप्‍ता), विकास गुप्‍ता और संदीप गुप्‍ता कानपुर से फतेहपुर आ रहे इसी बीच उनकी कार की टक्‍कर पिलखिनी मोड़ के पास एक ट्रक से हो गई। घटना में चारों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस सभी को लेकर सिविल अस्‍पताल पहुंची। यहां इलाज के दौरान पत्रकार गोपाल तिवारी की मौत हो गई। अन्‍य तीनों की गंभीर हालत देखते हुए डाक्‍टरों ने कानपुर के लिए रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि हादसा घना कोहरा होने के चलते हुआ है। ये लोग गुम हुए एक बच्‍चे की तलाश में फतेहपुर आ रहे थे।

Sabhar- Bhadas4media.com
सड़क हादसे में पत्रकार गोपाल तिवारी की मौत सड़क हादसे में पत्रकार गोपाल तिवारी की मौत Reviewed by Sushil Gangwar on December 29, 2013 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads