Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Saturday, 14 December 2013

जो औकात भूल रहे हैं, उनको डाक्टर केजरीवाल नीचे की तरफ इंजेक्शन लगा रहे हैं

Deepak Sharma : ATTN CHIDAMBARAMS & JAITLEYS हर एक फ्रेंड के लिए ये कोर्स ज़रूरी होता है मित्रों ये देश ना टूटने जा रहा है ना लुटने जा रहा है. केजरीवाल ना प्रधानमंत्री बनने जा रहे और ना ही राहुल गाँधी को जनता इटली भगाने जा रही है. ना कश्मीर भारत से अलग होने जा रहा है ना असाम में किसी समुदाय को बहुमत मिलने जा रहा है. घबराए मत कुछ दिन के लिए बीमार देश एंटी बायोटेक के सेवन में है. जी हाँ बीमार का इलाज़ हो रहा है. जो अपनी हैसियत और औकात भूल रहे हैं ..जो बे अंदाज़ हो रहे हैं ...उनको डाक्टर केजरीवाल नीचे की तरफ इंजेक्शन लगा रहे है. 
 
दिल्ली के नतीजे को इसी निगाह से देखें. प्लीज़ आप सब पार्टी लाइन से ऊपर उठें और स्वीकार करें की ये उपचार अभी ज़रूरी है. मित्रों क्या आप जानते है किस बदतमीजी से चिदंबरम पेश आते हैं ? क्या राहुल के गुरूर का आपको अंदाजा है ? घर के नौकर की तरह ये मातहत से बात करते हैं ? मोदी तो मोदी ..उनके निजी सचिव ओ पी सिंह खुद को आर के धवन से कम नही समझते ? अरुण जेटली का मतलब ना हो तो शायद नमस्कार का भी जवाब ना दे ? शाहनवाज़ जैसे नेता का स्टाफ अपने घर से मिलने वालों को भगा देता है ? सिब्बल और सलमान के दरवाज़े पर आम आदमी से कहीं ज्यादा पालतू कुत्तों की हैसियत है ? अहमद पटेल दलाल और डीलरों के अलावा किसी को भाव नही देते? ट्वीट का वक्त इस देश की नेता विपक्ष के पास है पर वो देश के कितने गांव में पिछले ५ साल में गयी हैं जरा बताएं? प्रकाश जावडेकर से जैसे दो टके के नेता का निजी जीवन सार्वजनिक हो जाए तो राजनीति खत्म हो जायेगी ? मायावती के ड्राइंगरूमरूम में क्या कोई दलित बैठ सकता है ? कमलनाथ के अभिमान की आप कल्पना कर सकते है ? किसी गरीब की कटी ऊँगली पर वो पे.....? 
 
दोस्तों नेताओं की लिस्ट बहुत लंबी है ..और इससे बुरा हाल सुब्रत राय, मुकेश अम्बानी और माल्याओं का है जिन्होंने भ्रष्ट और गैर कानूनी तरीके से अकूत संपत्ति हथिया के अधिशासी तंत्र से बलात्कार किया है ? मुझे खुशी है एक अदने से केजरीवाल ने इन सब मठाधीशों को उनकी औकात बता दी है ? यही इस देश की ताकत है . इसलिए घबराएं नही "आप" कोई नक्सल आंदोलन नही है ये एक दबाव समूह है जो सत्ता को उसकी हैसियत बता रहा है. अगर ये नेता तंत्र सबक लेकर खुद को ठीक कर लें तो इस से बेहतर देश के लिए कुछ नही. कुछ समझ आया चिदंबरम साहब ?
 
आजतक में कार्यरत दीपक शर्मा के फेसबुक वाल से

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90