Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

प्रेस फोटोग्राफर पर छात्रा ने लगाया छेड़छाड़ व ब्लैकमेलिंग का आरोप

डेराबस्सी : पंजाब में एक छात्रा ने प्रेस फोटोग्राफर के खिलाफ पुलिस में छेड़छाड़ व मारपीट करने की शिकायत दर्ज कराई है. पीड़िता नर्सिंग की छात्रा है. उसने जालंधर से प्रकाशित होने वाले हिंदी दैनिक अखबार के स्थानीय फोटोग्राफर मेजर अली पर ये आरोप लगाए हैं. पीड़िता पहले भी मेजर अली के खिलाफ उसे परेशान करने और छेड़छाड़ की शिकायत पुलिस से कर चुकी है.
 
पुलिस को दी शिकायत में पीड़िता ने आरोप लगाया है कि आरोपी मीडियाकर्मी होने का नाजायज फायदा उठाते हुए उसे तंग करता है. पीड़िता ने बताया कि कुछ साल पहले उसके मेजर अली के साथ अच्छे संबंध थे लेकिन उसने बाद में संबंध खत्म कर लिए. इस पर मेजर अली उसे परेशान करने लगा. पीड़िता ने ये भी कहा कि मेजर अली के मोबाइल में उसकी कुछ तस्वीरें हैं जिसे वह दूसरों को दिखाकर उसे ब्लैकमेल व बदनाम करने की कोशिश कर रहा है. कालेज में उसे सहपाठियों से बात करने से मना करता है. जब उसने ऐतराज किया तो कालेज में आकर मेराज ने उसे थप्पड़ मारे और फरार हो गया. इससे पहले भी वह पीड़िता के साथ मारपीट कर चुका है.
 
थाना प्रभारी गुरवंत सिंह ने बताया कि मेजर के खिलाफ पीड़िता के द्वारा ये तीसरी शिकायत थी. उसने इससे पहले भी आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ व परेशान करने की शिकायत दी थी. पीड़िता की शिकायत पर मेजर अली पर पीड़िता से छेड़खानी, मारपीट, व धमकाने के आरोप में केस दर्ज किया है. इस घटना के बाद आरोपी ने भी लड़की के भाइयों पर उसके साथ मारपीट करने की शिकायत दी है जिसकी पुलिस छानबीन कर रही है.


Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद पी आर की होगी। इसको लेकर उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..