Top Ad 728x90

  • Sakshatkar.com - Sakshatkar.org तक अगर Film TV or Media की कोई सूचना, जानकारी पहुंचाना चाहते हैं तो आपका स्वागत है. आप मेल के जरिए कोई जानकारी भेजने के लिए mediapr75@gmail.com का सहारा ले सकते हैं.

Wednesday, 25 December 2013

भर्तियों के बाद अब इंडिया टीवी में शुरू हुआ इस्तीफों का दौर

समाचार4मीडिया ब्यूरो
इंडिया टीवी में बड़े बदलाव होने यूं तो कुछ महीनों पहले से ही शुरू हो गए हैं, लेकिन इलेक्शंस से पहले कुछ नए चेहरों के ज्वॉइन करने के बाद और कुछ दिनों पहले लुक चेंज होने के बाद ‘इंडिया टीवी’ अपने बदलावों के चलते चर्चा में आ गया। उधर तमाम अफवाहों पर पुष्टि की मोहर लगा दी फिल्म बनाने के लिए छुट्टियों पर चल रहे ‘इंडिया टीवी’ के मैनेजिंग एडिटर विनोद कापड़ी ने, अपने इस्तीफे की बात सार्वजनिक करके। अब उनकी पुरानी टीम में हलचल सी शुरू हो गई है, तमाम लोगों की उनके साथ ‘न्यूज एक्सप्रेस’ज्वॉइन करने की चर्चा है तो कई लोगों ने ‘इंडिया टीवी’ से इस्तीफा दे भी दिया है।

सालों से ‘इंडिया टीवी’ पर ही नजर आ रहीं एंकर श्वेता झा का इस्तीफा चौंकाने वाला था, तमाम उतार चढ़ाव में बरसों तक ‘इंडिया टीवी’ के साथ ही रहीं श्वेता झा। अब उन्होंने ‘आज तक’ ज्वॉइन कर लिया है। सबसे दिलचस्प बात ये थी कि उनका लुक भी बदल गया, आसानी से लोग उन्हें ‘आज तक’ की स्क्रीन पर देखकर पहचान नहीं पाए। ‘इंडिया टीवी’ के शोज और बुलेटिंस में ज्यादातर सूट और साड़ी में नजर आने वाली श्वेता की एंट्री ‘आज तक’ के बुलेटिन में मॉर्डन लुक में हुई। आप उन्हें अभी ‘आज तक’ के मॉर्निंग बुलेटिंस करते हुए देख सकते हैं।

इंडिया टीवी के असाइनमेंट हैड जैकब के साथ भी ऐसा ही था, उन्होंने भी सालों से ‘इंडिया टीवी’ का दामन नहीं छोड़ा था। ‘इंडिया टीवी’ के लिए मूड के मुताबिक एक से बढ़कर एक दिलचस्प खबरें दुनियां भर के किसी भी कौने से ढूंढने में उनकी टीम माहिर थी, एक ओबी के जमाने से काम कर रहे थे वो। लेकिन आज तक से राहुल चौधरी को जब उनके सीनियर के तौर पर लाया गया और कापड़ी ने इस्तीफा दे दिया तो जैकब ने भी इस्तीफा दे दिया। माना जा रहा है कि वो ‘न्यूज एक्सप्रेस’ में कापड़ी की टीम ज्वॉइन करेंगे।

निखिल दुबे भी ‘इंडिया टीवी’ का ऐसा ही चेहरा है, जो न्यूज प्रोग्रामिंग की दुनियां में पहचाना नाम है। निखिल को जानने के लिए आपको उनके शो ‘तलाश’ के बारे में जानना होगा, जो ‘इंडिया टीवी’ में परदे और खबरों से गायब हो चुके हीरो हीरोइंस की तलाश के कांसेप्ट पर शुरू किया गया था। जानबूझकर  या मजबूरी में गुमनामी की जिंदगी जी रहे मंदाकिनी और किमी काटकर जैसे फिल्मी कलाकारों की आज की लाइफ को इस शो में बड़े ही दिलचस्प खोजी अंदाज में दिखाया जाता है। इसी शो को करते करते निखिल दुबे को मुंबई की सीरियल्स और फिल्मी दुनियां में हाथ आजमाने का मन हुआ और वो मुंबई निकल लिए। बात नहीं बनी तो कापड़ी ने वापस उन्हें ‘इंडिया टीवी’ में मौका दे दिया। लेकिन अब निखिल का भी ‘इंडिया टीवी’ से इस्तीफा हो गया है, खबर है कि निखिल भी विनोद कापड़ी के नए चैनल ‘न्यूज एक्सप्रेस’ को ज्वॉइन कर सकते हैं। इधर आउटपुट से पीयूष पदमाकर जैसे कुछ और नामों के भी चैनल से इस्तीफे की चर्चा है।
Sabhar.. samachar4media.com
 

0 comments:

Post a Comment

Top Ad 728x90