Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

महिला पत्रकार से छेड़छाड़ में रिटायर्ड एमडी धराये

जयपुर के एक इलेक्ट्रॉनिक चैनल में कार्यरत महिला पत्रकार से छेड़छाड़ एवं अभद्रता के आरोप में जयपुर स्थित सीकर डेयरी के पूर्व मैनेजिंग डायरेक्टर रणजीत सिंह गोदारा के पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. महिला ने पुलिस से शिकायत की थी आरोपी ने उसे डेयरी की बड़ी खबर देने के बहाने उसे घर बुलाकर उसके साथ अभद्रता की. महिला पत्रकार ने बताया है कि वह आरोपी से फेसबुक के जरिए परिचित है.
 
महिला पत्रकार ने शिकायत में कहा है कि आरोपी ने उससे कहा कि वह उसे डेयरी के बारे में बड़ी खबर देगा जिसके लिए उसके घर आना होगा. आरोपी महिला को गोपालपुरा मोड़ से अपनी गाड़ी में बैठाकर उसे अपने घर ले गया. घर ले जाते वक्त उसने रास्ते में गाड़ी रोककर शराब और कुछ खाने को लिया. जब घर पहुंचा तो वह शराब पीने लगा तथा उसने पीड़िता पर भी शराब पीने के लिए दबाव बनाया लेकिन पीड़िता ने इंकार कर दिया. पीड़िता ने कहा कि आरोपी उसे घर ले जाकर उसे जबर्दस्ती अपना बेडरूम व बाथरूम दिखाने लगा और छेड़छाड़ करने लगा. इस बीच महिला को उसके इरादों भांपकर अपने दोस्तों को फोन कर घटना की जानकारी दे दी थी.
 
जानकारी मिलते ही महिला पत्रकार के दोस्त वहां पहुंच गए. दोस्तों के पहुंचने के बाद महिला पत्रकार अपने दोस्तों के साथ सांगानेर थाने पहुंचकर एफआईआर दर्ज कराई. पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने गोदारा को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया जहां उसे 14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है.

sabhar- bhadas4media.com

No comments:

Post a Comment