Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

समाचार प्लस के बाद अब भास्कर न्यूज है अतुल अग्रवाल का पड़ाव

Atul Agrawaal : 'समाचार प्लस' के बाद अब 'भास्कर न्यूज़' है मेरा पड़ाव. जैसे ही मैनें फेसबुक पर अपडेट किया, संबंधित लोगों ने अपनी-अपनी तरह से प्रतिक्रियाएं देना शुरू किया. कई सारे फोन कॉल्स और टेक्स्ट मैसेज ऐसे भी आए जिसमें 'समाचार प्लस' की बुराई करके अपने नंबर बढ़ाने का खेल खेला गया. 
 
फोन करने वालों को तो मैनें 'हिन्दी' में समझा दिया कि 'समाचार प्लस' मेरे घर-परिवार जैसा है और श्री उमेश कुमार बड़े भाई हैं लेकिन जो लोग लगातार मोबाइल एवं फेसबुक पर 'ऐसे-वैसे' मैसेज करके मेरा दिमाग खा रहे हैं वो ऐसा करना तुरंत बंद कर दें अन्यथा उनके नाम और नंबर मैं फेसबुक पर अपलोड कर दूंगा. मैं पुनश्च स्पष्ट कर दूं कि 'समाचार प्लस' मेरा अपना चैनल है. इससे मेरी तमाम भावनाएं जुड़ी हुई हैं और उन्हें आहत करने का अधिकार किसी को नहीं है. किसी को भी नहीं.
 
अतुल अग्रवाल के फेसबुक वाल से

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar