संगीतकार कैलाश खेर और रेखा का देसी अंदाज़

संगीतकार कैलाश खेर और रेखा का देसी अंदाज़
लोकप्रिय गायक कैलाश खेर ने अपना एक अलग ही मुकाम बनाया है संगीत जगत में. अब वही कैलाश खेर अपने बैंड कैलासा – जिसमें कैलाश खेर और नरेश और परेश कामत शामिल हैं, के अंतर्गत पहली बार पूरी फिल्म ‘देसी कट्टे” में संगीत दे रहे हैं. अपनी इस फिल्म को लेकर कैलाश बहुत ही उत्साहित है और उनका यह उत्साह गीतों की रिकॉर्डिंग के समय भी देखने को मिलता है. कैलाश खेर इस फिल्म में एक आयटम नंबर में भी संगीत दे रहे हैं और उनके संगीत निर्देशन में इस गीत को गाया है आज की आयटम नंबर क्वीन गायिका रेखा भारद्वाज ने.
फिल्म देसी कट्टे के गीत “पटने वाली हूँ” में श्रोताओं को रेखा की आवाज़ का नशीला अंदाज़ और कैलाश खेर का ठेठ देसी अंदाज़ सुनने की मिलेगा. जिसके लिए ये दोनों ही जाने जाते हैं. “पटने वाली हूँ” गीत की रिकॉर्डिंग के समय कैलाश खेर ने बताया कि,” हालांकि रेखा के साथ यह मेरा पहला गीत है जिसका मैं संगीत निर्देशन कर रहा हूँ लेकिन मैं बार - बार उनके साथ काम करना चाहूँगा. वो कितनी उम्दा गायिका हैं हम सभी जानते हैं. मेरे इस गीत को भी उन्होंने बहुत ही तीखे तरीके से गाया है.”
रेखा भारद्वाज ने बताया- हालांकि मैंने कैलाश खेर को बहुत सुना है लेकिन आज मैंने उनका नया अंदाज़ देखा मुझे बहुत ही मजा आया उनकी टीम के साथ काम करके. भविष्य में भी मुझे मौका मिलेगा तो मैं उनके साथ काम करना चाहूंगी.”
रेखा द्वारा गाये इस तीखे आयटम नंबर को लिखा है खुद कैलाश खेर ने. अब देखना यह है कि रेखा और कैलाश खेर के इस तीखे चटपटे आयटम नंबर पर कौन से तीखी मिर्ची फिल्म में नज़र आती है.

संगीतकार कैलाश खेर और रेखा का देसी अंदाज़ संगीतकार कैलाश खेर और रेखा का देसी अंदाज़ Reviewed by Sushil Gangwar on December 13, 2013 Rating: 5

No comments