Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

सोफिया से मारपीट के आरोप में अरमान गिरफ्तार


मुंबई। बिग बॉस के घर में हुई सोफिया और अरमान के बीच की लड़ाई ने अब नया रंग ले लिया है। सोमवार को पुलिस ने अरमान को बिग बॉस के घर से गिरफ्तार कर लिया। सोफिया ने अरमान के खिलाफ मारपीट का मामला दर्ज कराया था।
सोफिया का आरोप है कि अरमान ने 4 दिसंबर को टास्क के दौरान उनपर हाथ उठाया और उन्हें मारने की कोशिश की। सोफिया और अरमान के बीच 4 दिसंबर को बिग बॉस द्वारा कैप्टन बनने के लिए दिये गये टास्क के दौरान झगड़ा हो गया। इस झगड़े के दौरान अरमान ने सोफिया के साथ छीना झपटी के दौरान सोफिया को डंडे से धक्का देने की कोशिश की।
पुलिस द्वारा दर्ज शिकायत में सोफिया ने कहा है कि अरमान ने उसको जानबूझकर डंडा मारा जिससे उसके चेहरे पर भी निशान हो गया। इसके तुरंत बाद सोफिया ने बिग बॉस का घर छोड़ने का फैसला किया था लेकिन बिग बॉस द्वारा समझाए जाने पर वह मान गई। लेकिन उसी सप्ताह वह एलिमिनेशन राउंड में बाहर भी हो गई थीं।

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar