Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

तेजपाल से छह दिनों में बंगारू और गुजरात दंगों के खुलासों का हिसाब चुकता करेगी गोवा की बीजेपी सरकार

Deepu Naseer :  गोआ पुलिस को तेजपाल की छह दिन की रिमांड मिल गयी है, हालांकि मांगी 14 दिन की थी। एफआईआर के मुताबिक अपराध में सिर्फ और सिर्फ तेजपाल ही शामिल था। मतलब, पुलिस को तेजपाल से किसी और आरोपी का पता ठिकाना नहीं मालूम करना है। तेजपाल ने अपराध करते वक़्त किसी हथियार का भी इस्तेमाल नहीं किया यानि पुलिस को हथियार भी बरामद नहीं करना है। तो क्या तेजपाल कोई रैकेट चलता था? ऐसी भी अब तक कोई खबर नहीं आयी है।

वो जितना भी दुष्ट हो लेकिन ऐसी भी कोई न्यूज़ नहीं है कि किसी आतंकवादी संगठन या माफिया से उसका सम्बन्ध हो? फिर छह दिन पुलिस उससे क्या पूछेगी? ''क्या इंसाफ का तराज़ू'' का सीन क्रिएट करेगी? हैरत इस बात पर है कि पुलिस ने 14 दिन की रिमांड मांगी थी। मुझे ऐसा क्यों लग रहा है कि गोआ की बीजेपी सरकार उससे बंगारू और गुजरात दंगों के खुलासों का हिसाब चुकता करेगी।

ग्वालियर के पत्रकार दीपू नसीर के फेसबुक वॉल 

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद पी आर की होगी। इसको लेकर उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..