Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

सरकार बनने के 15 दिन के अंदर दिल्ली में जनलोकपाल पास किया जाएगा.


अरविंद केजरीवाल अब तक यह कहते आए हैं कि सरकार बनने के 15 दिन के अंदर दिल्ली में जनलोकपाल पास किया जाएगा. यही दिल्ली के हर इलाके की होर्डिंग में भी लिखा था. टीवी चैनलों पर कहा था. मैं लगातार इस बात को कहता रहा कि केजरीवाल लोगों को झांसा दे रहा है. मैंने इस पर अपने अखबार में स्टोरी भी लिखी.

आज अचानक केजरीवाल का ज्ञान-चक्षु खुला.. अब ये महाशय कह रहे हैं कि जनलोकपाल पास करने का पावर दिल्ली एंसेंबली को नहीं है.. जब दिल्ली विधानसभा को इसका पावर ही नहीं है तो लोगों से झूठ क्यों बोला.. इसका मतलब है कि आम आदमी पार्टी ने दिल्ली के लोगों को झांसा दिया.

मजेदार बात यह है कि इस नटवरलाल ने जनलोकपाल पास न कर पाने के लिए जो दलील दी उसमें भी झूठ ही बोला.. इसने कहा कि केंद्र सरकार ने एक नोटिस भेजा है जिसकी वजह से हम जनलोकपाल बिल नहीं पास कर सकते हैं...वैसे असलियत यह है कि केंद्र सरकार का ऐसा कोई नोटिस है ही नहीं फिर भी दुनिया का सबसे ईमानदार नेता अगर यह कह भी रहा है तो मैं आम आदमी पार्टी के नटवरलालों से पूछना चाहता हूं कि ये नोटिस कब भेजा गया.. क्या चुनाव के नतीजे के बाद भेजा गया.. अगर नहीं तो वैसे भी इनकी झूठ का पर्दाफाश हो गया..

जनलोकपाल के नाम पर पार्टी बनाने वाले, जनलोकपाल के नाम पर चुनाव लड़ने वाले, जनलोकपाल के नाम पर 28 सीट जीतने वाली पार्टी ... सिर्फ लोगों को झांसा दे रही थी.. आम आदमी पार्टी के अंधभक्तों से निवेदन है कि अपने नेताओं से पूछे कि झूठ के आधार पर चुनाव लड़ने वाली पार्टी दूसरी पार्टियों से अगल कैसे हैं.

Sabhar- 
Manish Kumar facebook wall .. 

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar