Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

चुनाव में केजरीवाल की मदद करेंगे तौकीर रजा


नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल की बरेली के तौकीर रजा से मुलाकात पर सवाल खड़े होने लगे हैं। लेकिन तौकीर रजा ने साफ कर दिया है कि एसपी से गठबंधन के दायरे में रहते हुए अरविंद केजरीवाल की पूरी मदद करेंगे।
ज्ञात हो कि बरेली में इत्तेहादे मिल्लत काउंसिल के नाम से पार्टी चलाने वाले तौकीर रजा बरेली में दंगा भड़काने के आरोप में जेल जा चुके हैं। वहीं बवाल बढ़ने पर केजरीवाल ने सफाई देते हुए कहा कि उन्हें रजा के बारे में पता नहीं था। वहीं तौकीर रजा का कहना है कि अदालत में ये साबित हो चुका है कि दंगा उन्होंने नहीं करवाया। उन्होंने कहा कि अगर अभी भी कोई साबित कर दे कि दंगा उन्होंने करवाया, तो वो सजा भुगतने को तैयार हैं।
आम आदमी पार्टी के नेता अरविंद केजरीवाल की ओर से कोई खास वादा किए जाने वाले सवाल का जवाब देते हुए तौकीर रजा ने कहा कि मैं चाहता हूं कि अगर दिल्ली में केजरीवाल की सरकार बनती है तो केजरीवाल बटला हाउस मुठभेड़ कांड की उच्चस्तरीय जांच कराएं।
गौरतलब है कि शुक्रवार को अरविंद केजरीवाल ने बरेली जाकर मौलाना तौकीर रजा खान से मुलाकात की और उनसे समर्थन मांगा था। मौलाना तौकीर सुन्नी मुसलमानों के बरेलवी फिरके में बेहद सम्मानित, आला हजरत के खानदानी हैं, जिनकी दरगाह पर दुनिया भर से लोग जियारत करने पहुंचते हैं।

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar