Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

भोपाल में दीपक चौरसिया लाइव : पैर में चप्प्ल, मुंह में गुटखा!

भोपाल : मीडिया इंडस्ट्री के प्रसिद्ध टीवी पत्रकार और इंडिया न्यूज़ के एडिटर इन चीफ दीपक चौरसिया चप्पल पहन के न्यूज़ पढते हैं, ऐसा मैंने तब देखा जब दीपक इंडिया न्यूज़ के एक कार्यक्रम में भोपाल आए हुए थे. दीपक चौरसिया भोपाल से लाइव न्यूज़ पढ रहे थे. घटना 08 Nov 2013 की रात 8 से 10 के बीच की है, जब वो भोपाल के मिंटो हाल (पुरानी विधान सभा) में इंडिया न्यूज़ के कार्यक्रम 'किस्सा कुर्सी का' में आए हुए थे. वहां वो पैरों में चप्पल पहने न्यूज़ पढने में मशगूल थे. ऊपर से शर्ट और कोट पहने दीपक आकर्षक लग रहे थे. 
वहीं दूसरी ओर सभी लोगों का ध्यान उनके पैरों की ओर था. इस दृश्य को अपने कैमरे में एक युवा पत्रकार ने कैद कर लिया. हालांकि उनके एक पैर में पट्टी बंधी देखकर ये लगा कि संभवतः चोटिल होने के कारण मजबूरीवश उन्होंने चप्पल पहना हुआ है. 
 
बात यही खत्म नहीं हुई. दीपक चौरसिया तम्बाकू भी खाने के शौकीन दिखे. ऐसा देखने के बाद बड़ी हैरानी हुई. पर्दे के ऊपर कुछ और हैं और पर्दे के पीछे कुछ और, नीचे कुछ और. इन सब बातों से युवा पत्रकारों को क्या संदेश जाता है, इस तस्वीर को देखने के बाद आप अंदाज़ा खुद ही लगा सकते हैं.
 
भोपाल से एक युवा पत्रकार द्वारा भेजे गए मेल पर आधारित.
Sabhar-news.bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद पी आर की होगी। इसको लेकर उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..