Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

न्यूड होकर पिलर पर चढ़ गई शर्लिन चोपड़ा

Sherlyn Chopra
न्यूड होकर पिलर पर चढ़ गई शर्लिन चोपड़ा
नई दिल्ली। शर्लिन चोपड़ा ने एक बार फिर सारी शर्म और हया त्यागते हुए न्यूड फोटो खिंचवाई हैं। इस बार शर्लिन न्यूड होकर एक पिलर पर चढ़ गई और फिर तस्वीर खिंचवाई। इस बोल्ड अभिनेत्री ने यह फोटो खुद ट्विटर पर शेयर की।
तस्वीर में शर्लिन के तन पर एक भी कपड़ा नहीं है। उन्होंने सिर्फ एक पिंक दुपट्टा इस तरह अपने ऊपर डाला है उनके शरीर का कुछ हिस्सा ढक जाए। इससे पहले भी शर्लिन इस तरह की न्यूड फोटो अपने फैंस के साथ शेयर करके चर्चा बटोरती रही है।
हाल में शर्लिन ने एक घोड़े पर चढ़कर अपनी न्यूड फोटो खिंचवाई थी। इस फोटो में तो उनके बदन पर दुपट्टा तक नहीं था। बॉय मैगजीन के कवर के लिए भी न्यूड फोटोशूट करा चुकी हैं। माना जा रहा है कि शर्लिन यह सब कवायद अपनी आने वाली फिल्म 'कामसूत्र थ्री डी' को सुपरहिट कराने के लिए कर रही हैं।
Sabhar ---Jagran .com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar