Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

पत्रकार जेडे मर्डर की हत्या में अभियुक्त पत्रकार जिग्ना वोरा की याचिका मकोका कोर्ट से रिजेक्ट

मुंबई : पत्रकार जेडे मर्डर की हत्या में कथित अभियुक्त पत्रकार जिग्ना वोरा की उस याचिका को मकोका कोर्ट ने रिजेक्ट कर दिया है जिसमें वोरा ने इस केस से अपने आपको डिस्चार्ज करने की मांग की थी। फिलहाल जिग्ना वोरा जमानत पर बाहर हैं। वे भी मंगलवार को महाराष्ट्र कंट्रोल ऑफ आर्गनाइज्ड क्राईम एक्ट (मकोका) कोर्ट में इस अर्जी की सुनवाई के समय मौजूद थी।
मकोका को काफी कठोर कानून माना जाता है। अब इस मामले की सुनवाई 21 अक्टूबर को होगी। मकोका कोर्ट ने जब पिछली बार जिग्ना वोरा को बेल दी थी तो इसका आधार वोरा को अपनी छोटे से बच्चे की देखभाल करना था। वे सिंगल पैरंट हैं। इस मामले में चार्जशीट पहले ही दायर हो चुकी है। (नभाटा)

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar