कमर वहीद नकवी इंडिया टीवी से जुड़े, कापड़ी की विदाई की खबर सच

विनोद कापड़ी अब मुंबई में रहेंगे. उनकी इंडिया टीवी से विदाई की खबर सच निकली. ताजी सूचना के मुताबिक कमर वहीद नकवी ने इंडिया टीवी के साथ नई पारी की शुरुआत की है. नकवी इसके पहले आजतक न्यूज चैनल में हुआ करते थे और न्यूज डायरेक्टर के पद से रिटायर होने के बाद लंबे समय से फ्रीलांस जर्नलिज्म कर रहे थे.
रजत शर्मा इंडिया टीवी के लिए नकवी के लंबे अनुभवों का फायदा उठाएंगे. साथ ही नकवी को आजतक के सभी दांवपेंच पता हैं, इसलिए वह चैनल को टीआरपी में आजतक के बराबर लाने के लिए हर जतन करेंगे. भड़ास को कई वरिष्ठ पत्रकारों ने बताया कि नकवी के इंडिया टीवी ज्वाइन करने को लेकर इंडिया टीवी आफिस में इंटरनल मेल जारी किया जा चुका है. नकवी को जब भड़ास की तरफ से फोन किया गया तो उन्होंने फोन नहीं उठाया.
उधर, विनोद कापड़ी के बारे में बताया जा रहा है कि कोई फिल्म विल्म बनाने के बाद वे मुंबई में ही 'ओके' या किसी और एंटरटेनमेंट चैनल के साथ नई पारी की शुरुआत करेंगे. हालांकि इसकी अभी आधिकारिक रूप से पुष्टि नहीं हो सकती है.
sabhar- Bhadas4media.com
कमर वहीद नकवी इंडिया टीवी से जुड़े, कापड़ी की विदाई की खबर सच कमर वहीद नकवी इंडिया टीवी से जुड़े, कापड़ी की विदाई की खबर सच Reviewed by Sushil Gangwar on October 16, 2013 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads