चुनावी लाइव शो के दौरान दीपक चौरसिया पर ईंट से हमला

इंडिया न्यूज के एडिटर इन चीफ दीपक चौरसिया पर एक दुकानदार ने ईंट से हमला कर दिया. दीपक को चोटें आई हैं. हमलावर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घटना पश्चिमी दिल्ली की है. बीती रात दिल्ली विधानसभा चुनाव से संबंधित एक ओपन कार्यक्रम के कवरेज के दौरान यह घटनाक्रम हुआ. हमलावर की उम्र पैंतीस साल के आसपास है और उसका नाम सुरेंदर सिंह है. उसकी अपनी छोटी मोटी दुकान है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्रोग्राम के फार्मेट के तहत चुनावी मुद्दे पर कांग्रेस, बीजेपी और आप के नेताओं के बीच बहस हो रही थी और इसका लाइव प्रसारण किया जा रहा था. करीब साढ़े आठ बजे के करीब विकास नगर एरिया के नजदीक गुप्ता इनक्लेव के होली कानवेंट स्कूल में जोरदार बहस चल रही थी. खूब भीड़ थी. इतनी ज्यादा की लोग सेट पर चढ़ गए. इसी दौरान सुरेंदर सिंह ने ईंट से दीपक चौरसिया पर हमला कर दिया. उसे वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पकड़ लिया और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. ईंट से दीपक चौरसिया को चोट लग गई और इसे देखते हुए प्रोग्राम को तुरंत रोक दिया गया.
Sabhar- Bhadas4media.com
चुनावी लाइव शो के दौरान दीपक चौरसिया पर ईंट से हमला चुनावी लाइव शो के दौरान दीपक चौरसिया पर ईंट से हमला Reviewed by Sushil Gangwar on October 24, 2013 Rating: 5

No comments

Post AD

home ads