Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

चुनावी लाइव शो के दौरान दीपक चौरसिया पर ईंट से हमला

इंडिया न्यूज के एडिटर इन चीफ दीपक चौरसिया पर एक दुकानदार ने ईंट से हमला कर दिया. दीपक को चोटें आई हैं. हमलावर के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. घटना पश्चिमी दिल्ली की है. बीती रात दिल्ली विधानसभा चुनाव से संबंधित एक ओपन कार्यक्रम के कवरेज के दौरान यह घटनाक्रम हुआ. हमलावर की उम्र पैंतीस साल के आसपास है और उसका नाम सुरेंदर सिंह है. उसकी अपनी छोटी मोटी दुकान है. उसे गिरफ्तार कर लिया गया है.
पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि प्रोग्राम के फार्मेट के तहत चुनावी मुद्दे पर कांग्रेस, बीजेपी और आप के नेताओं के बीच बहस हो रही थी और इसका लाइव प्रसारण किया जा रहा था. करीब साढ़े आठ बजे के करीब विकास नगर एरिया के नजदीक गुप्ता इनक्लेव के होली कानवेंट स्कूल में जोरदार बहस चल रही थी. खूब भीड़ थी. इतनी ज्यादा की लोग सेट पर चढ़ गए. इसी दौरान सुरेंदर सिंह ने ईंट से दीपक चौरसिया पर हमला कर दिया. उसे वहां मौजूद लोगों ने तुरंत पकड़ लिया और बाद में पुलिस के हवाले कर दिया. ईंट से दीपक चौरसिया को चोट लग गई और इसे देखते हुए प्रोग्राम को तुरंत रोक दिया गया.
Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar