Sakshatkar.com - Filmidata.com - Sakshatkar.org

एमपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के राधा बल्लभ शारदा ने क्रिमिनल को बनाया संभागीय अध्यक्ष

जबलपुर के कुख्यात बाहुबली रज्जाक पहलवान का बदमाश बेटा और कई संगीन मामलों के आरोपी मोहम्मद सरताज को एमपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन ने जबलपुर का संभागीय अध्यक्ष बना दिया है। मोहम्मद सरताज पर रासुका भी लगाया जा चुका है। पुलिस के अनुसार सरताज पर 2002 से 2011 तक कुल 13 प्रकरण चल रहे थे जिसमें 2007 का रासुका का मामला भी है। वह हत्या बलवा मारपीट जैसे छह गंभीर मामलो में फरार चल रहा था।
उपर संभागीय अध्यक्ष बनाए जाने का विज्ञापन और नीचे गिरफ्तारी के दौरान की तस्वीर
पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार किया तो उसके पास से अवैध हथियार बरामद किये जिसमें इटालियन पिस्टल, एक जगुआर, एक कट्टा, तेरह कारतूस, दो चाकू, मोबाइल फोन्स, लैपटाप और कुछ सीडी आदि थे। इतने क्रिमिनल बैकग्राउंड के बावजूद एमपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राधा बल्लभ शारदा द्वारा अनुशंसित कर मोहम्मद सरताज को जबलपुर का संभागीय अध्यक्ष बनाया जाना चिंता का विषय तो है ही, साथ ही में पत्रकारिता के पेशे के लिए खतरनाक भी है.
Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar