एमपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के राधा बल्लभ शारदा ने क्रिमिनल को बनाया संभागीय अध्यक्ष

जबलपुर के कुख्यात बाहुबली रज्जाक पहलवान का बदमाश बेटा और कई संगीन मामलों के आरोपी मोहम्मद सरताज को एमपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन ने जबलपुर का संभागीय अध्यक्ष बना दिया है। मोहम्मद सरताज पर रासुका भी लगाया जा चुका है। पुलिस के अनुसार सरताज पर 2002 से 2011 तक कुल 13 प्रकरण चल रहे थे जिसमें 2007 का रासुका का मामला भी है। वह हत्या बलवा मारपीट जैसे छह गंभीर मामलो में फरार चल रहा था।
उपर संभागीय अध्यक्ष बनाए जाने का विज्ञापन और नीचे गिरफ्तारी के दौरान की तस्वीर
पुलिस ने जब उसे गिरफ्तार किया तो उसके पास से अवैध हथियार बरामद किये जिसमें इटालियन पिस्टल, एक जगुआर, एक कट्टा, तेरह कारतूस, दो चाकू, मोबाइल फोन्स, लैपटाप और कुछ सीडी आदि थे। इतने क्रिमिनल बैकग्राउंड के बावजूद एमपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के प्रदेश अध्यक्ष राधा बल्लभ शारदा द्वारा अनुशंसित कर मोहम्मद सरताज को जबलपुर का संभागीय अध्यक्ष बनाया जाना चिंता का विषय तो है ही, साथ ही में पत्रकारिता के पेशे के लिए खतरनाक भी है.
Sabhar- Bhadas4media.com
एमपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के राधा बल्लभ शारदा ने क्रिमिनल को बनाया संभागीय अध्यक्ष एमपी वर्किंग जर्नलिस्ट यूनियन के राधा बल्लभ शारदा ने क्रिमिनल को बनाया संभागीय अध्यक्ष Reviewed by Sushil Gangwar on October 22, 2013 Rating: 5

No comments