Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

सोनभद्र से हिंदी वीकली अखबार 'वनांचल एक्सप्रेस' तेरह अक्टूबर से

विंध्य की घाटियों और ‘शोण’ नद (सोन नदी) के प्रवाह क्षेत्र में स्थित कैमूर वन क्षेत्र के आदिवासी बहुल जनपद ‘सोनभद्र’ से 13 अक्टूबर, 2013 (रविवार) को हिन्दी साप्ताहिक समाचार-पत्र ‘वनांचल एक्सप्रेस’ का पहले अंक प्रकाशित किया जाएगा. ‘वनांचल एक्सप्रेस’ जनवादी एवं प्रगतिशील लेखकों तथा पत्रकारों की पहल है. यह समाचार-पत्र वनांचल क्षेत्र की पृष्ठभूमि और उससे जुड़े मुद्दों को प्रमुखता से प्रकाशित करेगा.
इसकी शुरुआत उत्तर प्रदेश के सोनभद्र, मिर्जापुर, चंदौली और वाराणसी, बिहार के कैमूर, झारखंड के गढ़वा, छत्तीसगढ़ के सरगुजा और मध्य प्रदेश के सीधी तथा सिंगरौली जिलों पर केंद्रित कवरेज से हो रही है. इसके अलावा वनांचल क्षेत्र से जुड़ी राष्ट्रीय एवं अंतरराष्ट्रीय महत्व वाली खबरों, रिपोर्टों एवं विश्लेषणों को भी प्रकाशित किया जाएगा. इस अखबार से संपर्क vananchalexpress@gmail.com के जरिए किया जा सकता है. अखबार से पत्रकार शिव दास समेत कई लोग जुड़े हुए हैं.
प्रेस रिलीज

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar