Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

’पत्रकार की जंग‘‘ फिल्म का निर्माण भोपाल में होगा

’पत्रकार की जंग‘‘ फिल्म का निर्माण भोपाल में होगा 

प्रतिवाद मिडीया हाऊस द्वारा राष्ट्रीय एकता एवं पत्रकारिता के उच्चतम मापदंड एवं भ्रष्टाचारों के विरूद्व छेड़ी जंग पर ‘‘पत्रकारिता की जंग’’ फिल्म का निर्माण 2 अक्टूबर महात्मा गांधी के जन्म दिवस से प्रारंभ किया जा रहा है, जिसमें स्थानीय पत्रकार कलाकारों का चयन किया गया है । फिल्म की एक यूनिट, बम्बई में कार्यरत है। 
फिल्म का निर्देषन मनीष सोनी करेंगे,जिन्होंने अनेक फिल्मों का निर्माण किया है फिल्म के निर्माण प्रमुख राजेन्द्र कष्यप,दीपक शर्मा एवं प्रतिवाद मीडिया हाऊस के बेनर तले फिल्म ‘‘पत्रकार की जंग’’ का निर्माण भोपाल एवं मध्यप्रदेष के अनेक स्थानों पर किया जायेगा।

राजेन्द्र कष्यप मोबाईल नंबर 9753041701 एम.आई.जी. 11/4 गीतांजली काम्पलेक्स पी एंड टी चैराहा भोपाल।

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar