बीमारी से जूझ रहे मुंबई के क्राइम जर्नलिस्ट प्रमोद सिंह ने जहर खाकर जान दे दी

मुंबई : एक दशक से इलेक्ट्रॉनिक मीडिया में सक्रिय पत्रकार प्रमोद सिंह ने सोमवार के दिन पृथ्वी लोक को आखिरी सलाम कर लिया। पिछले कई महीनों से बीमारी से जूझ रहे पत्रकार प्रमोद सिंह ने सोमवार को सुबह अपने आवास पर उस समय जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया जब घर पर कोई नहीं था।

उनकी हालत बिगड़ते देख पड़ोसियों ने तत्काल अस्पताल में भर्ती कराया। परिजन जब अस्पताल पहुँचे तब प्रमोद आईसीयू में भर्ती थे। डॉक्टरों ने लाख कोशिश की लेकिन नहीं बचा सके। प्रमोद के अनुज (छोटा भाई) धर्मराज का कहना है कि कुछ
प्रमोद सिंहदिन पहले काम के सिलसिले में इंदौर जाने के लिए कहकर इंदौर चले गये थे। इसके बाद इंदौर से वापस आने के कुछ दिन बाद सोमवार को सुबह जब छोटा भाई काम पर चला गया। घर पर कोई नहीं था। तभी जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया।

एक साल पहले प्रमोद की मानसिक तनाव के चलते तबियत खराब हो गई थी लेकिन बाद में सेहत में सुधार हो गया था। प्रमोद सिंह मुंबई में क्राइम बीट के जाने माने पत्रकार हैं। अदालत की खबरें कवरेज़ करने में उन्हें महारत हासिल थी। पत्रकार प्रमोद ने मुंबई के लोकल चैनल सीटीवी, टीवी9, और जय महाराष्ट्र जैसे चैनलों में अपनी सेवाएं दे चुके थे। पत्रकार प्रमोद की मित्र मंडली में शोक का माहौल है।

मुंबई से जितेंद्र की रिपोर्ट
Sabhar-Bhadas4media.com
बीमारी से जूझ रहे मुंबई के क्राइम जर्नलिस्ट प्रमोद सिंह ने जहर खाकर जान दे दी बीमारी से जूझ रहे मुंबई के क्राइम जर्नलिस्ट प्रमोद सिंह ने जहर खाकर जान दे दी Reviewed by Sushil Gangwar on September 11, 2013 Rating: 5

No comments