Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

एक और लड़की का आरोप- आसाराम ने आशीर्वाद के बहाने मेरे अंगों को छुआ

रायपुर से खबर है कि एक और लड़की सामने आई है और आसाराम पर यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है. इस लड़की का कहना है कि आसाराम हमेशा से ही कम उम्र की लड़कियों के साथ कुकृत्य करते आए हैं. वह खुद इस तरह की घटना का शिकार हो चुकी है. रायपुर से सामने आई लड़की का नाम है टीना (बदला हुआ नाम). टीना का दावा है कि वह आसाराम के सत्संग में कई बार शामिल हो चुकी है. उसने बताया कि आसाराम अक्सर कम उम्र की लड़कियों के साथ गलत हरकतें करते हैं. उसके मुताबिक, वह आसाराम की वासना का शिकार होते-होते बची है. आसाराम ने उसके अंगों के साथ जो छेड़छाड़ की इस घटना की, वह उसे अभी तक भूल नहीं पाई है.
मीडिया में आसाराम की खबरें देखने के बाद टीना के दिमाग में करीब 9 साल पुरानी वो घटना ताजा हो गई. टीना के अनुसार, यह घटना तब की है जब वह संत आसाराम सत्संग करने रायपुर आये थे. उस दौरान वह भी सत्संग में मौजूद थी. आम भक्तों के साथ जब इस लड़की ने संत आसाराम बापू के पैर छुए तो उसे आशीर्वाद की उम्मीद थी, लेकिन हुआ कुछ और. टीना ने बताया कि आशीर्वाद के बहाने आसाराम ने उसके प्राइवेट पार्ट्स से छेड़छाड़ की. टीना ने कहा, ''ये सन 2004 की बात है, जब वो हमारे शहर में प्रवचन देने आये थे. मैं उस समय दसवीं कक्षा में NCC में थी. आसाराम आशीर्वाद देने के बहाने लड़कियों के निजी अंगों से छेड़छाड़ करते थे. वह सभी कम उम्र की लड़कियों के साथ ऐसा ही करते थे. हमें यह अच्छा नहीं लगता था. हम छोटे थे और परिवार के डर से कुछ कहते नहीं थे. हमें डर लगता था कि वे इतने बड़े संत हैं, इसलिए हम चुप रहते थे.'' (आजतक)

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar