Sakshatkar.com - Filmipr.com - Worldnewspr.com - Sakshatkar.org

केश किंग तेल मालिश के बीच आजतक पहुँचा बॉर्डर

आजतक पहुँचा हमले की जगह, प्रायोजक : केश किंग
aajtak-deshbhakti-kesh-nikhआजतक देशभक्त चैनल है. भारत – पाकिस्तान के बीच बॉर्डर पर जब भी तनाव होता है तो चीते की फुर्ती से इनके रिपोर्टर दोनों देशों की सीमारेखा तक पहुँच जाते हैं और ताबड़तोड़ ख़बरों की बमबारी करने लग जाते हैं.
पाकिस्तानी सेना के हमले में भारतीय सेना के कई जवान शहीद हुए तो आजतक फिर हरकत में आ गया. हमेशा की तरह बॉर्डर पर पहुँच गया और टिकर पर लिखा आने लगा – “हमले की जगह पहुँचा आजतक.”
लेकिन ये क्या एक तरफ आजतक की देशभक्ति चल रही थी तो दूसरी तरफ केश किंग तेल का विज्ञापन, जो एक चौथाई स्क्रीन को घेरे हुई थी. यानी देश भक्ति का तेल – किंग केश तेल. बिना विज्ञापन के देशभक्ति भी नहीं. जय हो !
तस्वीर में आप भी देखिए आजतक के राष्ट्रभक्ति की तेल मालिश :
देशभक्ति के लिए भी विज्ञापन जरूरी
देशभक्ति के लिए भी विज्ञापन जरूरी
Sabhar-Mediakhabar.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar