Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

संजय अग्रवाल पहुंचाता था विधायकजी को कॉलगर्ल और भी...


संजय अग्रवाल पहुंचाता था विधायकजी को कॉलगर्ल
गोवा में कॉलगर्ल के साथ पकड़े जाने के बाद सपा से निंलबित किए जा चुके सपा विधायक महेन्द्र सिंह को कॉलगर्ल मुहैया कराने वाले शख्श संजय अग्रवाल की तस्वीर पी7न्यूज के हाथ लगी है।
संजय अग्रवाल नामक शख्स ही विधायक जी को कॉलगर्ल मुहैया कराया करता था। दरअसल, संजय यूपी के सीतापुर जिले का एक व्यापारी हैऔर इनके बारे में कहा जाता है कि ये नेताओं को हाईप्रोफाइल पार्टी देता रहता है और इसके बहाने अपना बिजनेस हित साधता है।
हालांकि अह्म बात ये है कि गोवा पुलिस ने विधायक महेंद्र सिंह को कॉलगर्ल के साथ जिस कमरे से पकड़ा था, वो कमरा भी संजय अग्रवाल के नाम से बुक था।
रिपोर्ट के मुताबिक गोवा पुलिस को संजय अग्रवाल की सरगर्मी से तलाश है। गौरतलब है कि गोवा पुलिस ने पणजी के एक डांस बार में छापा मारकर यूपी से समाजवादी पार्टी के विधायक महेंद्र सिंह समेत छह लोगों को गिरफ्तार किया था, जिसके बाद पार्टी ने महेंद्र सिंह को निलंबित कर दिया था।
Sabhar-p7news.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar