Sakshatkar.com - Filmipr.com - Sakshatkar.org

आसाराम की मौजूदगी में उनके आदमियों ने हेडलाइंस टुडे के पत्रकार-कैमरामैन पर किया हमला

आसाराम जब जहाज में सवार हुआ, कहीं जाने के लिए तो हेडलाइंस टुडे के पत्रकार व कैमरामैन को भनक लग गई और ये मीडियाकर्मी जहाज में पहुंच गए, बलात्कार प्रकरण में आसाराम का पक्ष जानने के लिए. रिपोर्टर ने ज्योंही बोलना शुरू किया और कैमरामैन ने शूट करना शुरू किया, आसाराम के आदमियों ने कैमरे पर हाथ रख दिया. कैमरामैन पर हमला बोल दिया. पत्रकार के साथ बदतमीजी की. इस पूरे प्रकरण का वीडियो टीवी टुडे ग्रुप के चैनलों आजतक व हेडलाइंस टुडे पर दिखाया गया. इस मुद्दे पर युवा मीडिया विश्लेषक विनीत कुमार ने फेसबुक पर लिखा....
 
Vineet Kumar :   आसाराम के लोगों ने किया मीडिया पर हमला. हेडलाइंस टुडे के कैमरे पर बार-बार मना करने पर हाथ रखा और शूट करने से बुरी तरह रोका. आसाराम के लोगों द्वारा मीडिया पर हमले की ये कोई पहली घटना नहीं है. अहमदाबाद आश्रम के पास दो बच्चों के शव मिलने और शूट के दौरान भी ऐसा ही किया गया था. इसके पहले आसाराम ने मीडियावालों को कुत्ता भी कहा था.

Sabhar- Bhadas4media.com

साक्षात्कार डाट काम

साक्षात्कार डाट काम सूचित करता है। अब उन ही खबरों को अपडेट किया जाएगा , जिस इवेंट , प्रेस कांफ्रेंस में खुद शरीक हो रहा हू । इसका संपादन एडिटर इन चीफ सुशील गंगवार के माध्यम से किया जाता है। अगर कोई ये कहकर इवेंट , प्रेस कॉन्फ्रेंस अटेंड करता है कि मै साक्षात्कार डाट कॉम या इससे जुडी कोई और न्यूज़ वेबसाइट के लिए काम करता हू और पैसे का लेनदेन करता है, तो इसकी जिम्मेदारी खुद की होगी। उसकी कोई न्यूज़ साक्षात्कार डाट कॉम पर नहीं लगायी जायेगी। ..
Sushil Gangwar